Crime: छुट्टा जानवरों के विवाद में घायल हुई महिला, हुआ गर्भपात, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1259496

Crime: छुट्टा जानवरों के विवाद में घायल हुई महिला, हुआ गर्भपात, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में छुट्टी पशुओं की समस्या आम बात है. तब क्या हो जब इन छुट्टा जानवरों के विवाद में बड़ा हादसा हो जाए. यूपी के श्रावस्ती जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां घर में छुट्टा जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया.

Crime: छुट्टा जानवरों के विवाद में घायल हुई महिला, हुआ गर्भपात, जानें पूरा मामला

संतोष कुमार/श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश में छुट्टी पशुओं की समस्या आम बात है. तब क्या हो जब इन छुट्टा जानवरों के विवाद में बड़ा हादसा हो जाए. यूपी के श्रावस्ती जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां घर में छुट्टा जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. ये विवाद कुछ ही देर में मारपीट में बदल गया, खूब लात घूंसे भी चले. इस मारपीट में एक गर्भवती महिला को ज्यादा चोट लग गई. जिससे उसका गर्भपात भी हो गया. मामला श्रावस्ती के पसियनपुरवा गांव का है.

Snake Plant Benefits: सावन में भगवान शिव के बगल में रखें ये पौधा, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

इस मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे श्रावस्ती जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ महिला का गर्भपात
दरअसल, इकौना थाना क्षेत्र के पसियनपुरवा गांव में घर में छुट्टा जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि वह मारपीट में बदल गया. इस मारपीट में एक गर्भवती महिला को पेट पर ज्यादा चोट लगीं. आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां उसका गर्भपात हो गया. फिलहाल, उसका इलाज चल रहा है.

Santan Prapti Vastu Tips: अगर दो से तीन माह में ही हो रहा गर्भपात, तो करें अपने आशियाने में ये बदलाव

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच शुरू
आपको बता दें कि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. इस घटना की जानकारी होते ही श्रावस्ती पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही मौके पर मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ भी की. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news