Chandauli: टाटा मोटर्स की एजेंसी गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों के नुकसान कि आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1643457

Chandauli: टाटा मोटर्स की एजेंसी गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों के नुकसान कि आशंका

UP News: चंदौली में अगलगी का मामला सामने आया है. यहां एक कमर्शियल वाहन एजेंसी के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस दौरान चंदौली और वाराणसी के 4 दमकल कि गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Chandauli: टाटा मोटर्स की एजेंसी गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों के नुकसान कि आशंका

चंदौली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) में अगलगी का मामला सामने आया है. यहां एक कमर्शियल वाहन एजेंसी के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस दौरान चंदौली और वाराणसी के 4 दमकल कि गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई, लेकिन आग इतनी भीषण करोड़ों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

मुगलसराय कोतवाली के दांडी इलाके का मामला
दरअसल, मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी इलाके में टाटा मोटर की एजेंसी है. यहां पर कमर्शियल वाहनों का बड़ा वर्कशॉप भी है। जहां पर बड़े-बड़े वाहनों की मरम्मत और रिपेयरिंग की जाती है. शुक्रवार की देर शाम अचानक वर्कशॉप में बने गोदाम में भीषण आग लग गई. अचानक आग लगने की घटना से वर्कशॉप में अफरातफरी मच गई. तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना पाकर मुगलसराय से फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची और वाराणसी से भी एक गाड़ी को बुला लिया गया.

कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने पाया काबू
फायर ब्रिगेड की चारों गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर लगभग 4 से 5 घंटे बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान सूचना पाकर मुगलसराय कोतवाली पुलिस और सीओ पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंच गए. गोदाम में लगी आग लगातार फैलती जा रही थी, लेकिन चंदौली वाराणसी की फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों और जेसीबी की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया जा सका.

मामले में चीफ फायर ऑफीसर ने दी जानकारी 
इस मामले में चीफ फायर ऑफीसर मुगलसराय ने आर के तिवारी ने बताया कि आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. आग बहुत भयंकर थी नुकसान का आकलन नहीं हो पाया है, लेकिन नुकसान बहुत ज्यादा हुआ है. वहीं, मुगलसराय फायर स्टेशन की तीन गाड़ी और वाराणसी की एक बड़ी गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया जा सका है.

Trending news