Etawah Mahotsav: इटावा महोत्सव में शामिल हुईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, यूपी में निवेश और फिल्म 'पठान' को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1519254

Etawah Mahotsav: इटावा महोत्सव में शामिल हुईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, यूपी में निवेश और फिल्म 'पठान' को लेकर कही ये बात

Etawah Mahotsav:  कनिका कपूर ने कहा कि यूपी की लड़की होने के नाते मुझे यहां पर बहुत अच्छा लगता है... यहां पर परफॉर्म करना अच्छा लगता है. बहुत से गाने इस साल आने वाले हैं. अपना फेवरेट गाना चिट्टियां कलाइयां भी गुनगुनाया.

Etawah Mahotsav: इटावा महोत्सव में शामिल हुईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, यूपी में निवेश और फिल्म 'पठान' को लेकर कही ये बात

अन्नू चौरसिया/इटावा: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी दमदार आवाज के बल पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कनिका कपूर ने यूपी के इटावा महोत्सव में चार चांद लगाए.  इस कार्यक्रम में मशहूर गायिका कनिका कपूर ने अपने हिट गानों को गाया.फिल्मी गानों की धुन पर दर्शकों ने जमकर डांस किया. भारी सर्दी के बीच लोगों की भारी भीड़ नजर आई. पुलिस की तरफ से भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए.

कुछ लोगों की वजह से नहीं होना चाहिए बायकॉट-कनिका कपूर
मौजूद लोगों और प्रशासिनक अधिकारियों को भीषण ठंड का सामना न करना इसके लिए बड़े-बड़े हीटरों का इंतजाम किया गया था. वहीं कनिका कपूर ने यूपी में निवेश के सवाल पर कहा कि किसी भी प्रोफेशन को कुछ लोगों की वजह से बायकॉट नहीं करना चाहिए. हम सभी बहुत मेहनत करते हैं, अपने परिवार को छोड़कर काम करते हैं. सिंगर कनिका ने कहा कि जो लोग सफाई से आगे बढ़ रहे हैं उनका समर्थन करना चाहिए और उनके साथ काम करना चाहिए. जो गलत काम कर रहे उनको हटाएं.

पठान फिल्म को लेकर कही ये बात
गायिका कनिका कपूर ने पठान फ़िल्म को लेकर कहा कि अभी में कमेंट नहीं करना चाहती. मैंने अभी कुछ देखा नहीं है. ये सब अभी सेंसर बोर्ड के ऊपर है. अगर सही है तो आनी चाहिए अगर कुछ गलत हैं तो नहीं आनी चाहिए.

यूपी में आना लगता है अच्छा
कनिका कपूर ने कहा कि यूपी की लड़की होने के नाते मुझे यहां पर बहुत अच्छा लगता है. यहां पर परफॉर्म करना अच्छा लगता है. बहुत से गाने इस साल आने वाले हैं. अपना फेवरेट गाना चिट्टियां कलाइयां भी गुनगुनाया.

कनिका की लंबी फैन फॉलोइंग
कनिका के गानों को न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे देशों में भी खूब लाइक किया जाता है. उनकी लंबी फैन फॉलोइंग हैं और उनके गाए गानों के लाखों करोड़ों दीवाने भी हैं.कनिका बॉलीवुड में सिंगर के तौर पर गाने तो गाती ही हैं, इसके अलावा कई बार वह सिंगिंग रियलिटी शोज को भी जज के रुप में भी नजर आईं है.

Gajak Benefits: सर्दियों में सेहत के लिए वरदान है तिल और गुड़ से बनी गजक, ठंड से बचेंगे और कंट्रोल में रहेगा बीपी, जानें कैसे!
 

 

Trending news