Balrampur: रिश्वत न देने के कारण नवजात की जान जाने का आरोप परिजनों ने लगाया, अस्पताल मे काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1486876

Balrampur: रिश्वत न देने के कारण नवजात की जान जाने का आरोप परिजनों ने लगाया, अस्पताल मे काटा हंगामा

Balrampur: उत्तर प्रदेश के बलराम जिले में रिश्वत न देने के कारण नवजात जान चली जाने का आरोप तीमारदारों ने लगाया. परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. 

Balrampur: रिश्वत न देने के कारण नवजात की जान जाने का आरोप परिजनों ने लगाया, अस्पताल मे काटा हंगामा

Balrampur: उत्तरपरदेश के महिला चिकित्सालय मे शर्मनाक करने वाला प्रकरण सामने आया है. महिला चिकित्सालय मे एक नवजात की प्राथमिक इलाज न मिलने से मौत हो गई. दरअसल अस्पताल सटाफ ने पीड़ित परिजन से नवजात के पैदा होने पर रुपये मांगे थे. आरोप है कि रुपये ना देने पर स्टाफ नर्स ने नवजात को तड़पता हुआ अस्पताल में यूं ही बेबस छोड़ दिया. इससे मासूम ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया. ग्रामीणों को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई, वैसे ही उन्होंने अस्पताल मे हंगामा शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणो को शांत करवाया.

क्या है पूरा मामला
रिश्वत न देने कारण नवजात शिशु ने तड़प तड़प कर अस्पताल में ही दम तोड़ दिया, पैदा होने के बाद जच्चा और बच्चा सा सही तरीके से रख रखाव के लिए महिला चिकित्सालय मे तैनात लालची नर्स ने पीड़ित परिवार से रूपाय मांगे, रूपाय ना देने के एवज़ में नर्स ने बच्चे को बेकदरी से छोड़ दिया। जिस कारणवश बच्चे की तड़प तड़प कर मौत हो गई. जिससे परिवार वालो ने अस्पताल मे हंगामा  कर दिया। 

पीड़ीत परिवार ने थाने मे दी तहरीर, अस्पताल मे हंगामा
आक्रोशित परिवार और ग्रामीणों ने अस्पताल मे जमकर हंगामा काटा, और पुलिस से अस्पताल के स्टाफ के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की हैं.  वहीं पुलिस ने जांच के बाद स्टाफ के ऊपर कार्यवाही करने की बात कही हैं.  हालांकि अभी तक पुलिस ने नर्स की गिरफ्तारी नहीं की हैं.

यूपी मे कैसे चल रहा है रिश्वत का खेल
ज़ीरो टोलरेंस वाली योगी सरकार ने उत्तरप्रदेश से भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए कड़े कानून और निर्देश दिये हुए हैं. बावजूद इसके अस्पताल का स्टाफ सरकार के आदेशो की धज्जिया उड़ाने से बाज नहीं आ रहा हैं. आए दिन सूबे से रिश्वत लेने की खबरे सामने आती रहती हैं.

Trending news