Ballia News: बलिया में शादी के पहले घर में घुसे हमलावर, लड़की के सिर में सटाकर मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1844541

Ballia News: बलिया में शादी के पहले घर में घुसे हमलावर, लड़की के सिर में सटाकर मार दी गोली

Ballia: यूपी के बलिया जिले में एक लड़की की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गई. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. बेटी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Ballia Police Photo

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सोमवार सुबह एक लड़की को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. शादी से पहले घर में घुसे अज्ञात हमलावरों ने लड़की की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर घर में सो रहे अन्य लोगों की नींद खुल गई, उन्होंने बाहर आकर देखा तो आंगन में लड़की का शव लहुलुहान हालत में पड़ा था. घटना को अंजाम देकर हमालावर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है परिवार वाले बेटी की शादी के लिए लड़का देख रहे थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

चितबड़ागांव थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला चितबड़ागांव थाना क्षेत्र का है. यहां के रामपुर चित गांव में सोमवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने 24 वर्षीय युवती के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश घर के पिछले रास्ते से फरार हो गए. बेटी के गोली लगने के बाद उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य चीखने-चिल्लाने लगे. जब तक परिवार वाले घायल युवती को बचाने के लिए अस्पताल ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई. 

Kanpur News: कानपुर से भागी नाबालिग लड़कियों से वाराणसी के होटल में रेप, दरिंदों के चंगुल में फंसी

गांव में फैली सनसनी

सुबह-सुबह हुई इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतका के पिता ने बताया कि सुबह तकरीबन चार बजे जब परिवार के सदस्य छत के ऊपर सो रहे थे, तभी आंगन में पिछले दरवाजे से तीन बदमाश घुस गए और उन्होंने बेटी के सिर पर गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक एस आनंद का कहना है की परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Watch: 23 अगस्त का दिन अब नेशनल स्पेस डे के रूप में मनाया जाएगा, पीएम मोदी ने बेंगलुरु में किया ऐलान

 

Trending news