Seema Haider: सीमा हैदर ने छोड़ा फिल्मों का ऑफर, किसकी धमकी से डर गईं पाकिस्तानी भाभी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1825094

Seema Haider: सीमा हैदर ने छोड़ा फिल्मों का ऑफर, किसकी धमकी से डर गईं पाकिस्तानी भाभी

Seema And Sachin Celebrates Independence Day: सीमा हैदर और सचिन को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन दोनों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीमा को चेतावनी दी गई है. जानें किसने दी सीमा को चेतावनी?

 

seema haider

Seema Haider Reject Film Offer: सीमा हैदर और सचिन को लेकर हर दिन कोई ना कोई खबर आती है. इन दोनों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है. पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई सीमा ने रविवार यानी 13 अगस्त को 'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई औऱ अपने घर पर भी तिरंगा फहराया. इस दौरान उन्होंने  तिरंगा लहराते हुए " भारत माता की जय" और " हिंदुस्तान जिंदाबाद" के नारे लगाए. 

ये खबर भी पढ़ें-  Astrology Totke: देश का सबसे बड़ा अमीर कर रहा था यह टोटका, इसके चमत्कार आपको भी बना देंगे करोड़पति

सीमा हैदर पाकिस्तान से नेपाल होते हुए अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई थी. यहां वो ग्रेटर नोएडा के रबुपुर गांव में सचिन के साथ उसके घर पर रह रही है. सीमा और सचिन का कहना है कि इन दोनों ने नेपाल में शादी कर ली थी. सीमा के ग्रेटर नोएडा आने के बाद से उनसे मिलने के लिए लोग आने लगे. सीमा औऱ सचिन को बॉलीवुड की फिल्म में काम करने का ऑफर भी मिला था, और दोनों इसके लिए तैयार भी हो गए थे, लेकिन अचानक खबर आ रही है कि दोनों ने फिल्मे करने से मना कर दिया है. 

ये खबर भी पढ़ें- Anjuman Intejamia Masjid Committee: ज्ञानवापी पर मुस्लिम पक्ष बातचीत को तैयार, अंजमुन इंतजामियां मस्जिद कमेटी ने किया बड़ा ऐलान

13 अगस्त को सचिन के साथ सीमा ने भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाया. स्थानिय लोगों का कहना है कि सीमा ने बड़ी खुशी के साथ आजादी का जश्न मनाया और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. सीमा और सचिन की फिल्मों में काम करने को लेकर खबर आ रही है कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के एक नेता ने सीमा को फिल्म ना करने की चेतावनी दी है. इसके बाद दोनों ने फिल्में करने से मना कर दिया है. 

Viral Video: बच्ची के सामने बाप को बदमाशों ने मारी दी गोली, वारदात सीसीटीवी में कैद

Trending news