टूट गया सचिन के सब्र का बांध, दे डाली पाकिस्तान को नसीहत सीमा हैदर ने भी मिला दी हां में हां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2041581

टूट गया सचिन के सब्र का बांध, दे डाली पाकिस्तान को नसीहत सीमा हैदर ने भी मिला दी हां में हां

साल 2023 खत्म हो चुका है, 2023 में सोशल मीडिया पर कई कपल वायरल रहें. इसमें सबसे ज्यादा वायरल लव स्टोरी पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन मीणा की रही. फिलहाल इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टूट गया सचिन के सब्र का बांध, दे डाली पाकिस्तान को नसीहत सीमा हैदर ने भी मिला दी हां में हां

साल 2023 खत्म हो चुका है, 2023 में सोशल मीडिया पर कई कपल वायरल रहें. इसमें सबसे ज्यादा वायरल लव स्टोरी पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन मीणा की रही. फिलहाल इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सचिन और सीमा दोनों एक साथ इस वीडियो में नजर आ रहे है. इस रील में सचिन पाकिस्तान को नसीहत देते हुए नजर आ रहे है. रील बनाते हुए सचिन ने बात- बात में ही कहा कि  ''पाकिस्तान का तो मैं दामाद हूं ही. पाकिस्तानियों का जीजा भी लगता हूं. थोड़ी तो शर्म करो पाकिस्तान के लोगों. अपने जीजा के लिए कोई उल्टा-सीधा कहता है क्या. इज्जत से तो बात करो.'' सचिन की इस बात पर सीमा भाभी ने भी हां में हां मिलाती हुई नजर आई. 

 

सचिन-सीमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. बता दें, साल 2020 में मोबाइल पर पब्जी गेम खेलते हुए पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को यूपी के सचिन से प्यार हो गया था जिसके बाद वो अवैध तरीके से नेपाल के जरिए पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आ गई थीं और सीधे उसके गांव पहुंच गई थी. इन दोनों की लव स्टोरी न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी चर्चा के केंद्र रही है. पिछले दिनों खबर आई थी कि सीमा हैदर मां बनने वाली है. इस खबर की पुष्टी खुद उन्होंने ही की थी. 

बता दें कि जब से सीमा हैदर पाकिस्तान छोड़कर भारत आई थी, तभी से पाकिस्तान में सीमा के साथ- साथ सचिन को भी लोग बुरा- भला कह रहे थे. आए दिन वीडियो वायरल हो रहे थे जिसमें सीमा के पति सचिन को पाकिस्तान के लोग अपशब्द कह रहे थे. पीकिस्तानियों की इस बर्ताव का जवाब सचिन ने आज दे दिया है. हालांकि, सीमा हैदर के अवैध तरीके से भारत आने के बाद उस पर लोगों ने पाकिस्तान का एजेंट होने का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने कई दिनों तक सीमा हैदर से पूछताछ की थी. सीमा हैदर ने कहा था कि चाहे भले उनकी यहां जान चली आए लेकिन वो अब लौटकर पाकिस्तान नहीं जाएंगी. 

यह भी पढ़े- 'अफसरों को बेवजह तलब न करें', सुप्रीम कोर्ट ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को पलटा, गाइडलाइन जारी की

Trending news