Ind-Pak Love Story: सीमा- सचिन और अंजू - नसरुल्लाह की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म, फिल्म का नाम जान नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1816020

Ind-Pak Love Story: सीमा- सचिन और अंजू - नसरुल्लाह की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म, फिल्म का नाम जान नहीं रोक पाएंगे हंसी

Seema Haider: सीमा हैदर- सचिन मीणा और अंजू- नसरूल्ला की लव स्टोरी पर फिल्म बनने जा रही है. इस दोनों फिल्मों के नामों की घोषणा की जा चुकी है. अमित जानी पहले ही सीमा को एक फिल्म ऑफर दे चुके हैं. जानें कब आएंगी ये दोनों फिल्में औऱ कब आ रहा है गाना?...

 

seema haider

Seena Haider and Sachin Meena: पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को पूरा देश जानता है. आए दिन सीमा और सचिन चर्चाओं में बने रहते हैं. फिल्म प्रॉड्यूसर अमित जानी पहले ही सीमा को एक फिल्म का ऑफर दे चुके हैं. यह फिल्म कन्हैयालाल की हत्या पर बन रही है. भारत से अपने प्रेमी नसरूल्लाह से शादी करने पाकिस्तान गई अंजू की लव स्टोरी पर भी फिल्म बन रही है. इन दोनों फिल्मों को अमित जानी ही बनाएंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इन दोनों फिल्मों के टाइटल भी बुक कर लिए गए हैं. 

खबर विस्तार से
फिल्म प्रॉड्यूसर अमित जानी नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से उदयपुर में मारे गए कन्हैयालाल पर एक फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम "A Tailor Murder Story" है. इस फिल्म में सीमा हैदर को रॉ एजेंट का रोल ऑफर किया गया है. इसके अलावा अमित जानी अब सीमा- सचिन और अंजू नसरुल्लाह की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने का प्लान बना रहे हैं. सीमा औऱ सचिन की प्रेम कहानी पर बनने वाली फिल्म का नाम "कराची टू नोएडा" होगा. अंजू और नसरूल्लाह की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का नाम है "मेरा अब्दुल ऐसा ही है". इन दोनों फिल्मों को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैंनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ही बनाने वाले हैं. 

ये खबर भी पढ़ें- Sawan Swapna Shastra: सपने में चिकन/ अंडा खाने का अर्थ?, मिलेगी खुशखबरी या आएगा संकट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते सप्ताह JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस की टीम ने नोएडा पहुंचकर सीमा और सचिन से मुलाकात की थी. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान प्रोडक्शन हाउस ने सीमा हैदर का ऑडिशन भी लिया था. जिसके बाद सीमा हैदर बहुत खुश नजर आई थी और फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई थी. सीमा हैदर का कहना है कि उन्हें 5 एजेंसियों की ओर से क्लीन चिट मिलने का इंतजार है. 

अमित जानी को मिल रही धमकी
जानी फायरफॉक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी को लगातार धमकियां मिल रही है. अमित जानी ने खुद इस बात की जानकारी दी कि समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम और मोनू मानेसर ने उन्हें धमकी दी है. अभिषेक ने वीडियो के माध्यम से उन्हें धमकी दी है कि वो अपने गुंडों के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर हमला कर देगा. फिल्म निर्देशक ने ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस के अधिकारियों से इसकी शिकायत की है. 

Watch: 43 साल बाद सार्वजनिक हुआ मुरादाबाद दंगों का सच, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने सदन के पटल पर रखी रिपोर्ट

Trending news