Sonbhadra Crime: मायके से आई पत्‍नी ने पति को सुला दी मौत की नींद, हत्‍या के बाद टूटी-फूटी भाषा में दीवार पर लिखी वजह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1593932

Sonbhadra Crime: मायके से आई पत्‍नी ने पति को सुला दी मौत की नींद, हत्‍या के बाद टूटी-फूटी भाषा में दीवार पर लिखी वजह

Sonbhadra Crime News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने दीवार पर कुछ लिखा और फरार हो गई. आइये जानते हैं पूरा मामला...

Sonbhadra Crime News

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र (Sonbhadra) में रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी (Wife Killed Husband) से काट कर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. वहीं, हत्या के बाद  महिला घर के दीवार पर कुछ लिख कर मौके से फरार हो गयी. 

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के अनुसार, मामला बभनी थाना क्षेत्र के पोखरा परसाटोला गांव का है. यहां रहने वाले जय प्रकाश उम्र (34 वर्ष) पुत्र धन सिंह गोंड बुधवार की रात अपने पड़ोसी के घर जन्मदिन पार्टी में गया हुआ था. उसकी पत्नी सोनामति अपने मायके से रात में करीब आठ बजे ससुराल पहुंची. सोनमती घर आई तो पति घर पर नहीं था. उसने पता किया तो वह पड़ोस में गया हुआ था. पति के न रहने पर वह अपने बच्चों के साथ एक किनारे सो गयी. जय प्रकाश रात में करीब 11 बजे के घर आया और कमरे में सो गया. इसी बीच पत्नी उठी और घर में रखे कुल्हाड़ी से पति के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया. गंभीर चोट लगने से जय प्रकाश की मौत हो गई. पति को मौत की नींद सुलाने के बाद सोनामती मौके से फरार हो गई. 

यह भी पढ़ें- "गाड़ी कभी भी पलट सकती है', फर्जी एनकाउंटर को लेकर अतीक की अर्जी पर बोले BJP सांसद

बच्चों ने पड़ोसियों को दी जानकारी
भोर में जब बच्चे सोकर उठे तो मां नजर नहीं आई. जब वे कमरे में गये तो पिता की हालत देख आस पास के लोगों को बताया. इसके ग्रामीणों ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान और पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पीआरवी और प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की और ग्रामीणों से भी जानकारी ली. 

एएसपी ने क्या कहा? 
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शिवरात्रि पर भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था. इसके बाद वह अपनी मौसी के घर म्योरपुर थाना क्षेत्र के चागा गांव चली गई थी. बुधवार की शाम पहले फोन पर पति-पत्नी बात हुई. जिसके बाद पत्नी रात में घर आ गई. अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि पत्नी ने किस वजह से पति को मारा इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपी पत्नी की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में दिया 100 फीसदी रिजल्ट

 

WATCH: सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कानून-व्यवस्था को बताया पहले से बेहतर

Trending news