CM Yogi Adityanath: सीएम योगी की मां ऋषिकेश एम्स में भर्ती, बहन कर रही देखभाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2248942

CM Yogi Adityanath: सीएम योगी की मां ऋषिकेश एम्स में भर्ती, बहन कर रही देखभाल

CM Yogi Mother Health: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मां की तबीयत हुई खराब. ऋषिकेश एम्स में किया गया भर्ती. विभिन्न विभागों के चिकित्सकों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की. पढ़िए पूरी खबर...

CM Yogi Aadityanath News

CM Yogi Adityanath: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी (85) की मंगलवार दोपहर को तबीयत खराब हो गई है.. इसके बाद उन्हें ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि अधिक उम्र में होने वालीं समस्याओं के चलते रूटीन चेकअप के लिए सावित्री देवी यहां पहुंची हैं.

सीएम की बहन कर रही देखभाल
बताया जा रहा है कि मंगलवार को विभिन्न विभागों के चिकित्सकों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की है. योगी की बहन भी मां को देखने आई थीं और वो ही अभी मां की देखभाल कर रही हैं. इसी के साथ सीएम के परिवार को मिलने वाली सुरक्षा व्यवस्था के तहत सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी एम्स में मौजूद हैं. एम्स के पीआरओ संदीप कुमार ने सावित्री देवी के भर्ती होने की पुष्टि की है.

मई 2022 में मां से मिले थे योगी
आपको बता दें कि सीएम योगी साल 2022 में 3 से 5 मई के बीच उत्तराखंड के दौरे पर गए थे. इसी दौरान उन्होंने 4 मई को पंचूर में स्थित अपने पैतृक घर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. तभी वे अपने गांव में मां से भी मिलने पहुंचे थे. मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने पांव छूकर मां से आशिर्वाद भी लिया था. अपने बेटे से मिलने के बाद दोनों के चेहरों पर खुशी नजर आ रही थी.

7 भाई-बहनों में पांचवें नम्बर के हैं योगी
आपको बता दें कि सीएम योगी का जन्म उत्तराखंड के एक परिवार में हुआ था. सीएम योगी करल मिलाकर 7 भाई बहन हैं. इनमें 3 बहनें और 4 भाई हैं. सीएम योगी पांचवें नम्बर के हैं. घर में सीएम योगी को महाराज जी कहा जाता है.

यह देखें - कितने भाई-बहन हैं सीएम योगी?, उत्‍तराखंड में कौन संभालता है घर

Trending news