राजयोग लेकर आएगा कन्या राशि में लगा त्रिग्रही योग, तीन राशियों पर असर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1882894

राजयोग लेकर आएगा कन्या राशि में लगा त्रिग्रही योग, तीन राशियों पर असर

Trigrahi Yog:   1 अक्टूबर को तीन प्रमुख ग्रहों की युति एक ही राशि में बनने जा रही है. यह युति तीन राशियों के जीवन में राजयोग लेकर आएगी. इसके असर से उन्हें नई नौकरी, प्रमोशन और समाज में नेतृत्व करने को मिलेगा.

राजयोग लेकर आएगा कन्या राशि में लगा त्रिग्रही योग, तीन राशियों पर असर

Trigrahi Yog: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करने के साथ किसी एक राशि में युति भी करते हैं. ग्रहों की युति से शुभ-अशुभ दोनों ही तरह के असर सभी राशियों के जातकों के ऊपर पड़ता है. उल्लेखनीय है कि 1 अक्टूबर को तीन प्रमुख ग्रहों की युति एक ही राशि में बनने जा रही है. 1 अक्टूबर को बुध ग्रह अपनी स्वराशि कन्या में दाखिल होंगे, जहां पर पहले से ही सूर्य और मंगल ग्रह मौजूद हैं. इस तरह से 1 अक्टूबर को कन्या राशि में त्रिग्रही योग बनेगा. वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब भी दो यो दो से ज्यादा ग्रह किसी एक ही राशि में होते हैं इसका शुभ-अशुभ प्रभाव सभी राशियों के जातकों के ऊपर पड़ता है. कन्या राशि में त्रिग्रही योग बनने से 3 राशियों के जातकों का भाग्य चमक सकता है. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है और धन लाभ के अच्छे मौके मिल सकते हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां. 

मिथुन राशि वाले ऑफिस में बनेंगे बॉस
मिथुन राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग बहुत ही अच्छा परिणाम देने वाला सिद्ध साबित हो सकता है. आपको भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि देखने को मिल सकती है. जमीन, मकान और वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. धन की कोई भी कमी महसूस नहीं होगी, जो लोग नौकरीपेशा है उनको प्रमोशन मिल सकता है. किसी खास तरह जवाबदेही आपको मिल सकती है जिसे आप सावधानी से निभाएं. पैतृक संपत्ति से अच्छा लाभ मिल सकता है. परिवार और समाज में आपका कद बढ़ेगा.

सिंह राशि वाले कारोबार जगत में झड़ा बुलंद करेंगे
1 अक्टूबर के बाद से सिंह राशि के जातकों को भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा. कन्या राशि में त्रिग्रही योग सिंह राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान आपकी इनकम में अच्छा इजाफा होगा. नौकरीपेशा जातकों को नई नौकरी का इंतजार अब खत्म होगा. आपको मेल-मिलाप के दौरान किसी व्यक्ति से अचानक धन लाभ हो सकता है. इस दौरान आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी. जो लोग कारोबार से जुड़े हुए हैं उनका फंसा हुआ धन निकल सकता है. 

यह भी पढ़ें: मजार या लाक्षागृह फैसला आज, विवाद में कूदीं हिंदू नेता साध्वी प्राची ने बदरूद्दीन पर निकाली भड़ास

धनु राशि वालों को नया ऑफर मिलेगा
1 अक्टूबर को त्रिग्रही योग का निर्माण धनु राशि के लोगों के लिए लाभदायक सिद्ध हो सकता है. त्रिग्रही योग आपकी कुंडली के कर्म भाव में बनेगा जिस वजह से कार्यक्षेत्र में व्यस्तता रहेगी, जो लोग बिजनेस में है उन्हे कोई अच्छा प्रस्ताव मिलेगा. इसे यदि स्वीकार्य करते हैं तो अच्छा रहेगा. वेतन में वृद्धि और प्रमोशन के अच्छे मौके मिलने वाले हैं. इनकम में अच्छा इजाफा देखने को मिल सकता है, जो लोग नया कारोबार शुरू करने जा रहे हैं उनके लिए व्यापार में अच्छी सफलता तय है. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. अचानक से धन लाभ के मौके मिलेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

WATCH: बगैर कुंडली के जानें कौन सा ग्रह कर रहा है आपको परेशान, ये ज्योतिषीय उपाय दूर करेगा सारे कष्ट

Trending news