Meerut news: पति ने बीवी को दूसरे शख्स के साथ सुलाया, डॉक्टर की बेटी ने आबरू बचाने को उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2192831

Meerut news: पति ने बीवी को दूसरे शख्स के साथ सुलाया, डॉक्टर की बेटी ने आबरू बचाने को उठाया बड़ा कदम

Meerut News: यूपी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इसमें एक पति अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के साथ बदलना चाहता था. उसने बीवी को दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर किया.

 

Meerut Husband Wife Dispute

Wife Swapping Case Meerut​: यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी से पति और ससुराल वालों के ऊपर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. दरअसल पत्नी अपने पति के साथ अमेरिका में रहने के लिए गई थी. अमेरिका में पत्नी के साथ जो हुआ उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल मेरठ के सिविल लाइंस थाने की पाश कालोनी में रह रहे एक डॉक्टर के परिवार ने अपनी बेटी की शादी 14 जुलाई 2019 को दिल्ली में एक अमीर घराने में की थी. पति अमेरिका के कैलिफोर्निया में नौकरी करता है. 

इस शादी में लगभग 40 लाख रूपय खर्च किए गए थे. उसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोग डाक्टर से एक करोड़ की मांग कर रहे थे. पैसा न देने की वजह दिल्ली के शास्त्री मे ससुर, सास, जेठ, जेठानी ने दिल्ली के शास्त्रीनगर में उत्पीड़न शुरू कर दिया था. इससे परेशान होकर महिला ने पति के साथ अमेरिका जाने की जिद की. पति के इन्कार करने पर डाक्टर ने दबाव बनाया. उसके बाद पति मान गया और 11 मार्च 2020 को महिला को अमेरिका के कैलिफोर्निया में भेज दिया.   

अमेरिका में पति अपने रूमपार्टनर के साथ रहता था और उसी रूम में उसने अपनी पत्नी को भी रख लिया. कुछ दिन बाद पति ने कहा कि यहां पर करीबी दोस्त अक्सर यौन सुख के लिये अपनी पत्नियों की अदला-बदली करते है, इसलिये वह भी उन दोस्तों के समूह के साथ जुड़ना चाहता है, जहां पत्नियों की अदला-बदली होती हो. धीरे- धीरे पत्नी को छोटे कपड़े पहने के लिए मजबूर करने लगा.
 
ऐसा करने पर पत्नी ने मना किया पर पति नहीं माना, फिर  25 मार्च 2020 को पति का एक दोस्त घर पर आया. उस समय पति मेडिसन लेने के लिए चला गया. तभी उसके दोस्त ने अश्लील हरकतें की. उसके बाद दोस्त को खाने पर बुलाने की बात कही गई. उसके साथ शारीरिक संबंध तक बनाने का दबाव बनाया गया.  महिला के पति का कहना था कि दोस्त के साथ संबंध बनाने पर वह अमेरिका की नागरिकता दिलाने के साथ कारोबार कराएगा. तब से पीड़िता सदमे में आकर बीमार हो गई.

पत्नी ने वापस भारत आने की जिद की, जब वह वापस अमेरिका लौटकर आई तो उसने पति के साथ ससुराल वालों पर संगीन धाराओं पर मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ-साथ साक्ष्य भी मांगे जा रहे है. ताकि आरोपित पति और ससुरालियों की धरपकड़ की जा सके. 

Trending news