Crime News: पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, शरीर पर 26 वार कर आंख भी फोड़ दी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2092428

Crime News: पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, शरीर पर 26 वार कर आंख भी फोड़ दी

Meerut News: मेरठ में पति ने पत्नी की चाकू से 26 वार करके हत्या कर दी, दोनों बेटे यश 15 वर्ष और हैप्पी 13 वर्ष ने बताया है कि रात करीब 12 बजे वे दोनों ड्राइंग रूम में टीवी देख रहे थे. उस दौरान पापा-मम्मी के बीच विवाद हुआ था, टीवी की तेज आवज़ की वजह से उन्हें मां की चीखने की आवज़ सुनाई नहीं दी थी.

 

Crime News: पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, शरीर पर 26 वार कर आंख भी फोड़ दी

Meerut Crime News: यूपी के मेरठ में पति ने पत्नी की चाकू से वार करके हत्या कर दी. पत्नी के शरीर पर 26 वार कर आंख भी फोड़ दी. दूसरे कमरे में टीवी देख रहे दोनों बेटों को मां की चीखने की आवज़ नहीं सुनाई दी. आरोपी युवक रात करीब 2 बजे पत्नी का शव घर पर छोड़कर दोनों बेटों को साथ में लेकर स्कूटी से बहन के घर मोदीनगर चला गया. जहां बेटों को छोड़कर वह वहा से फरार हो गया. दोपहर में बहन जब घर गई, तो उसने महिला का शव पड़ा देखा. 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि दंपती में अक्सर मारपीट हुआ करती थी. गुरुवार की रात विवाद के बाद कमल ने पत्नी डिंपल की हत्या कर दी, उसके बाद दोनों बेटे को बहन के यहां छोड़कर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही है. दिल्ली की रहने वाली डिंपल अरोड़ा की शादी 17 साल पहले मेरठ के कमल अरोड़ा से हुई थी. 

बेरोजगार कमल ने अपने घर की दूसरा तल किराए पर दे रखी थी. कमल के दोनों बेटे यश और हैप्पी ने बताया, कि रात करीब 12 बजे वे दोनों ड्राइंग रूम में टीवी देख रहे थे. उसी दौरान मम्मी-पापा के बीच में विवाद हुआ था. टीवी की आवज़ चलते उन्हें मम्मी की चीख सुनाई नहीं दी थी. एसपी सिटी ने बताया है कि विवाद बढ़ा तो कमल ने चाकू से पत्नी डिंपल पर ताबड़तोड़ वार कर दिए.

और पढ़े - http://कौन हैं जौनपुर के चंद्र भूषण यादव जो अमेरिका में बनवा रहे हैं राम मंदिर, CM योगी- अखिलेश को दिया निमंत्रण

Trending news