गर्दा उड़ा रहा मनोज तिवारी का नया गाना 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे', 1 मिलियन पार पहुंचे व्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2055788

गर्दा उड़ा रहा मनोज तिवारी का नया गाना 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे', 1 मिलियन पार पहुंचे व्यूज

Manoj tiwari Ram Bhajan:  बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी का नया राम भजन 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे'. रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. भगवान राम को समर्पित इस गाने में उनकी आस्था देखते ही बन रही है.

गर्दा उड़ा रहा मनोज तिवारी का नया गाना 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे', 1 मिलियन पार पहुंचे व्यूज

Manoj tiwari Ram Bhajan: अयोध्या में भव्य मंदिर में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होनी है. इससे पहले भगवान राम को समर्पित कई गाने और भजन रिलीज किए जा चुके हैं. इसी क्रम में अब बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी का नया राम भजन रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे'. भगवान राम को समर्पित इस गाने में उनकी आस्था देखते ही बन रही है. ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है. रामभक्त इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

इस गाने को मनोज तिवारी के साथ शीतल पांडे और अमित ढुल ने मिलकर गाया है. तीनों म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं. इस रामभजन 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे' को ढुल इंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भक्ति से भरपूर इस भजन में भगवान राम की बैकग्राउंड में दिख रही तस्वीर चार चांद लगा रही है. 

इस भजन को लेकर सांसद और गायक मनोज तिवारी बेहद उत्साहित हैं. गाने को लेकर उन्होंने कहा, 'सभी राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे और हमें इस पर गर्व है। हम इस बार से भी गौरवान्वित हैं कि सनातन धर्म और रामचरितमानस की परम्परा से आते हैं. यह हमारी धार्मिक और सांस्कृतिक समृद्ध विरासत है. भगवान राम की महिमा अलौकिक है और उनके आगमन से पूरा देश हर्षित है. भगवान राम की महिमा अलौकिक है और उनके आगमन से पूरा देश हर्षित है.'

2 दिन में व्यूज 10 लाख पार
इस भजन को रिलीज हुए महज दो दिन ही हुए हैं और यह यूट्यूब पर तेजी से भाग रहा है. इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यााद लोग देख चुके हैं जबकि 37 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. लोग कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, '20 बार स्टोरी देख लिया फिर मन नहीं भरा इतना अच्छा भजन सुन के ह्रदय प्रसन्न हों गया जय हो प्रभू श्री राम.' एक ने लिखा, 'आपका सुर से निकला हुआ वाणी दिल छु लेता है मनोज तिवारी भईया.'

Trending news