यूपी में प्रोफेसर-लाइब्रेरियन की निकली भर्ती, चाहिए सरकारी नौकरी तो फटाफट करें ऐसे आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2238369

यूपी में प्रोफेसर-लाइब्रेरियन की निकली भर्ती, चाहिए सरकारी नौकरी तो फटाफट करें ऐसे आवेदन

UP Assistant Professor Recruitment 2024: लखनऊ में यूपी स्टेट इंस्टीटयूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस, टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती निकली है. इस पद के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई 2024 है.

Lucknow

UP Assistant Professor Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश में नौकरी का सुनहरा अवसर मिल रहा है. लखनऊ में यूपी स्टेट इंस्टीटयूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस, टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती निकली है. इस पद के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई 2024 है.

सबसे अधिक 23 वैकेंसी असिस्टेंट प्रोफेसर की

दरअसल, यह भर्ती असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, साइंटफिक ऑफिसर और असिस्टेंट लाइब्रेरियन के पदों पर निकाली गई है. इसमे सबसे अधिक 23 वैकेंसी असिस्टेंट प्रोफेसर की है. इसके लिए आप upsifs.org साइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदल की अंतिम तिथि 15 मई 2024 तक है. वहीं आपको बता दे कि हार्ड कॉपी 22 मई तक तय किए गए पते पर पहुंचना अनिवार्य है.

मास्टर्स की डिग्री और पीएचडी होना चाहिए
यूपी स्टेट इंस्टीटयूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस लखनऊ में प्रोफेसर के पद के लिए अभ्यर्थी के पास 60% अंक का होना जरुरी है. साथ ही मास्टर्स की डिग्री और पीएचडी होना चाहिए.   21 वर्ष से लेकर 40 साल तक इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. दरअसल 144200 रुपये  सेलेक्ट होने वाले अभ्यर्थियों को महीने की सैलरी मिलेगी. वहीं अलग-अलग योग्‍यताएं सभी पदों के लिए निर्धारित की गई है. 131400 एसोसिएट प्रोफेसर को सैलरी मिलेगी. वहीं असिस्‍टेंट प्रोफेसर को 57700 रुपये महीने की सैलरी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! इलाहाबाद उच्च न्यायालय में सीधी भर्ती, जानिए आवेदन की आखिरी डेट से लेकर वेतन तक सब कुछ

यह भी पढ़ें- UP पॉलीटेक्निक की प्रवेश परीक्षा स्‍थगित!, आवेदन करने को एक और मौका

यह भी पढ़ें- UPSC की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी!, 2025 का एग्‍जाम कैलेंडर जारी

Trending news