लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, CISF को मिला धमकी भरा ईमेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2245416

लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, CISF को मिला धमकी भरा ईमेल

Lucknow Airport : सीआईएसएफ अधिकारियों का कहना है कि ईमेल की जांच की जा रही है. हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि यह मेल फर्जी है. इसकी जांच की जा रही है.

lucknow airport

Lucknow Airport : नोएडा-गाजियाबाद में 100 से ज्‍यादा स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. बम निरोधक दस्‍ता ने पूरे एयरपोर्ट की जांच की है. हालांकि, कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है. धमकी भरा ईमेल सीआईएसएफ ऑफिस में आया है. लखनऊ एयरपोर्ट के अलावा बागडोगरा, भोपाल, पटना, जम्मू, जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

बम निरोधक दस्‍ते ने की जांच 
बताया गया कि रव‍िवार शाम करीब चार बजे सीआईएसएफ कार्यालय को एक ईमेल आया. इसमें लखनऊ एयरपोर्ट समेत 13 और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसमें चौधरी चरण सिंह अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट के साथ ही दिल्‍ली एयरपोर्ट, जयपुर एयरपोर्ट भी शामिल हैं. धमकी मिलने के बाद आनन-फानन में लखनऊ एयरपोर्ट परिसर की जांच की गई. बम निरोधक दस्‍ते ने पूरे परिसर की जांच के बाद सकून की सांस ली. 

स्‍कूलों को भी उड़ाने की धमकी मिली थी 
सीआईएसएफ अधिकारियों का कहना है कि ईमेल की जांच की जा रही है. हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि यह मेल फर्जी है. इसकी जांच की जा रही है. बता दें कि पिछले दिनों नोएडा-गाजियाबाद और फरीदाबाद के स्‍कूलों को भी एक धमकी भरा ईमेल मिला था. इसमें स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसमें सभी टॉप ग्रुप के स्‍कूल शामिल थे. उस समय भी धमकी भरा ईमेल मिलने पर हड़कंप मच गया था. 

यह भी पढ़ें : यूपी पुलिस के सिंघम ने एक दिन में 712 गुंडों पर लिया एक्शन, शाहरुख-सनी देओल और अतीक अहमद को माफी

यह भी पढ़ें : यूपी के सरकारी स्‍कूलों में गर्मी की छुट्टी की डेट घोषित, इस बार दो दिन पहले से बंद होंगे विद्यालय

Trending news