Lucknow News: राजधानी में मासूम बच्ची से गैंगरेप करने वाले पांच दरिंदे दबोचे गए, कारखाने में किया था सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2238550

Lucknow News: राजधानी में मासूम बच्ची से गैंगरेप करने वाले पांच दरिंदे दबोचे गए, कारखाने में किया था सामूहिक दुष्कर्म

Lucknow News: लखनऊ  में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार हुए. थाना ठाकुरगंज पुलिस टीम ने पांच दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा.

 

Lucknow

Lucknow News: लखनऊ  में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार हुए. थाना ठाकुरगंज पुलिस टीम ने पांच दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा. नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त हिमांशु सोनी , साहिल,अनिल कुमार,वाहिद और समीर को ठाकुरगंज पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया. 2 दिन पहले नाबालिग को बहला फुसला कर पता पूछने के बहाने एक कारखाने में ले गए थे. 

नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर
युवकों ने नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर दो दिनों सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं दरिंदे नशे की हालत में छोड़कर मासूम को फरार हो गए थे बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों को सब बताया था. मामले में भाई का आरोप है कि 9 लोगों ने मेरी उसकी बहन के साथ नव लोगों ने रेप किया था. 

पुलिस ने मंगलवार को पांच आरोपी को गिरफ्तार
वहीं पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस को घटना की जानकारी दी गई थी. मगर पुलिस ने पूछताछ करके छोड़ दिया था. वहीं पुलिस ने तीन दिन बाद कार्रवाई शुरू की.  पीड़िता के मां के तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को पांच आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं बच्ची को जांच के लिए भेजा गया. 

यह भी पढ़ें- Noida News: नोएडा यूनिवर्सिटी हास्टल की पानी की टंकी में मिली लाश, बॉडी की हालत देख पुलिस भी हैरान

यह भी पढ़ें- हमीरपुर का बेरहम पति, दरिदें ने गर्म पेचकश से पत्‍नी के चेहरे पर लिख दिया अपना नाम

Trending news