फेसबुक फ्रेंड से शादी की बात करने पहुंचा आशिक, प्रेमिका के मना करने पर खुद को लगाई आग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1973780

फेसबुक फ्रेंड से शादी की बात करने पहुंचा आशिक, प्रेमिका के मना करने पर खुद को लगाई आग

Raebareli News : हरदोई जिले के एक युवक ने शादी तय न होने से निराश होकर प्रेमिका के गांव के बाहर पहुंचकर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

 

फेसबुक फ्रेंड से शादी की बात करने पहुंचा आशिक, प्रेमिका के मना करने पर खुद को लगाई आग

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: यूपी के रायबरेली में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक-युवती की फेसबुक पर पहले दोस्‍ती हुई. इसके बाद दोनों में प्‍यार हो गया. दोनों में अनबन होने पर बातचीत बंद हो गई. गुस्‍साए प्रेमी ने प्रेमिका के दरवाजे पर ही खुद को आग के हवाले कर दिया. प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के छतौना मरियानी गांव का है. यहां हरदोई जिले के रहने वाले युवक धीरज का फेसबुक के जरिए ऊंचाहार की रहने वाली किशोरी से प्रेम हो गया. फेसबुक मैसेंजर से दोनों ने मोबाइल नंबर ले लिया. दोनों में बातचीत शुरू हो गई. 

फेसबुक पर ही दोस्‍ती 
दोनों में प्‍यार परवान चढ़ा तो साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं. इस बीच फोन से बातचीत के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर अलबन हो गई. प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने बुधवार को उसके घर पहुंच गया. यहां प्रेमिका परिजनों के दबाव में घर से बाहर नहीं निकली तो प्रेमी ने साथ लाए पेट्रोल खुद पर डाल कर आग लगा ली. बताया गया कि प्रेमी शादी की बात करने आया था, इनकार करने पर आग लगा ली. 

ग्रामीणों ने अस्‍पताल में कराया भर्ती 
आग की लपटें देखकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाकर प्रेमी को सीएचसी ले गए. यहां युवक की गंभीर हालत को देखते हैं उसे जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया है. डिप्‍टी एसपी अरुण नौहार ने बताया कि युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

Watch: कैसे हुई थी लखनऊ ACP के बेटे की मौत, सामने आया CCTV वीडियो

Trending news