UP Politics: ओपी राजभर का विपक्ष पर जोरदार हमला कहा, 'विरोधियों ने ठाना है कि 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2082595

UP Politics: ओपी राजभर का विपक्ष पर जोरदार हमला कहा, 'विरोधियों ने ठाना है कि 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है'

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के प्रमुख ओपी राजभर ने कहा, अखिलेश यादव  नहीं चाहते कि नीतीश कुमार INDIA गठबंधन में रहें... यह तय है कि सभी विपक्ष के लोग चाहते हैं कि PM मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें..."

UP Politics: ओपी राजभर का विपक्ष पर जोरदार हमला कहा, 'विरोधियों ने ठाना है कि 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है'

UP Politics: देश में कुछ ही महीनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल पार्टियों ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. पश्चिम बंगाल से लेकर पंजाब, बिहार तक इसका असर साफ देखा जा रहा है. एक तरफ टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन से अलग होकर लोकसभा चुनाव 2024 अकेले लड़ने का फैसला किया है तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी I.N.D.I.A गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर लगातार इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दे रहे हैं. उनका कहना है कि इंडिया गठबंधन का अब गेम ओवर हो गया है. ममता बनर्जी, नीतीश कुमार अलग हो गए हैं. अब अरविंद केजरीवाल का नंबर है. ओपी राजभर ने कहा है कि विपक्ष चाहता है कि पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के प्रमुख ओपी राजभर ने कहा, "...विरोधियों ने ठाना है कि 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है और उसी का नतीजा बंगाल में दिखा जिसकी शुरुआत ममता बनर्जी ने की, फिर बिहार में दिखा. इसके दोषी अखिलेश यादव हैं, वे नहीं चाहते कि नीतीश कुमार INDIA गठबंधन में रहें... यह तय है कि सभी विपक्ष के लोग चाहते हैं कि PM मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें..

Gorakhpur News: गोरखपुर में सीएम योगी करेंगे सफाई मित्रों का सम्मान, छात्र-छात्राओं को देंगे स्मार्टफोन

अखिलेश यादव पर साधा निशाना
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी  हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार के घटनाक्रम से सपा मुखिया घबरा गए हैं. उन्होंने कहा कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार द्वारा राजद प्रमुख को झटका दिए जाने से अखिलेश घबराहट में हैं. इसलिए  उन्होंने बिना पूछे ही यूपी में कांग्रेस को 11 सीटें देने को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर मैसेज डाला.

राजनीति में कुछ भी मुमकिन-ओपी राजभर
सीएम नीतीश कुमार की NDA से एक बार फिर नजदीकियों को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि राजनीति में कुछ भी मुमकिन है और आने वाले समय में जो कुछ भी होगा सबके सामने रहेगा.

समाजवादी पार्टी ने की कांग्रेस को 11 सीटें देने का एलान
बता दें समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को 11 सीट देने का एलान किया है. अखि‍लेश ने शन‍िवार को सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर एक पोस्‍ट में ल‍लिखा, ''कांग्रेस के साथ 11 मज़बूत सीटों से हमारे सौहार्दपूर्ण गठबंधन की अच्छी शुरुआत हो रही है… ये सिलसिला जीत के समीकरण के साथ और भी आगे बढ़ेगा। ‘इंडिया’ की टीम और ‘पीडीए’ की रणनीति इतिहास बदल देगी.

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर में 3 गुना बढ़ी रामलला के पुजारियों की संख्या, शिफ्टों में पुजारी दे रहे सेवा

Gyanvapi Survey: 28 साल में ज्ञानवापी में हुए 3 एएसआई सर्वे, हर सर्वे में कैसे और कब-कब लगी मंदिर पर मुहर

Trending news