रायबरेली में ठेठ देसी अंदाज में सैलून पहुंचे राहुल गांधी, दाढ़ी-बाल कटवाने वाले बार्बर की लगी लाटरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247052

रायबरेली में ठेठ देसी अंदाज में सैलून पहुंचे राहुल गांधी, दाढ़ी-बाल कटवाने वाले बार्बर की लगी लाटरी

Rae Bareli Lok Sabha Seat :  कांग्रेस ने रायबरेली से प्रत्‍याशी राहुल गांधी की तीन तस्‍वीरें साझा की. इसमें देखा जा सकता है कि राहुल गांधी एक शैलून की दुकान पर बाल और दाढ़ी कटवाते नजर आ रहे हैं.  

Rahul Gandhi

Rae Bareli Lok Sabha Seat : कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को रायबरेली पहुंचे. यहां दिनभर चुनाव प्रचार करने के बाद राहुल गांधी एक लोकल शैलून की दुकान में पहुंचे. यहां राहुल गांधी बाल और दाढ़ी सेट करवाते दिखे. राहुल गांधी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कांग्रेस ने भी राहुल गांधी की इन तस्‍वीरों को सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर साझा किया है. 

चर्चा का विषय बनी ये तस्‍वीरें 
कांग्रेस ने रायबरेली से प्रत्‍याशी राहुल गांधी की तीन तस्‍वीरें साझा करते हुए लिखा, चुनाव की तैयारी पूरी है, लेकिन हेयर कटिंग भी जरूरी है. हम ऐसे ही हुनरमंद नौजवानों के हक के लिए लड़ रहे हैं, देश के विकास में इनकी हिस्सेदारी मांग रहे हैं. राहुल गांधी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही रायबरेली में चर्चा का विषय भी बन गई है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने बाल काटने वाले को 500 रुपये भी दिए.  

जनता से पूछा, कब करेंगे शादी
इससे पहले राहुल गांधी ने रायबरेली में कई जनसभाओं को संबोधित किया. यहां पर राहुल गांधी ने जनता के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि मैं अब जल्द ही शादी करने वाला हूं. दरअसल राहुल गांधी एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी जनता ने उससे शादी को लेकर सवाल पूछ लिया. राहुल गांधी जनता के इस सवाल को सुन नहीं पाए, तब बहन प्रियंका ने उन्‍हें बताया कि जनता पूछ रही कि शादी कब करोगे?

जल्‍द शादी कर लूंगा
इस पर राहुल गांधी हंस पड़े और बोले कि जल्द शादी कर लूंगा. राहुल गांधी ने एक अन्‍य जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 100 वर्षों की सेवा और भावना के रिश्ता का साक्षात रूप, दादी और मां दोनों की कर्मभूमि है रायबरेली. उनके दिखाए रास्ते पर चल कर इस रिश्ते की डोर को और मजबूत करनी है. 

एक जुलाई 2024 को महिलाओं के खातों में पहुंचेगा पैसा 
राहुल गांधी ने कहा कि '1 जुलाई 2024 को जब सुबह-सुबह गरीब परिवार की महिलाएं अपना बैंक अकाउंट चेक करेंगी तो उनके खाते में 8500 रुपये आ चुका होगा. उन्‍होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो हर महीने पहली तारीख को आपके खाते में पैसा आ जाएगा. 

Trending news