फूलपुर से बैरंग लौटे राहुल और अखिलेश, भरी गर्मी में समर्थकों की बेकाबू आंधी ने बिगाड़ा खेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2254724

फूलपुर से बैरंग लौटे राहुल और अखिलेश, भरी गर्मी में समर्थकों की बेकाबू आंधी ने बिगाड़ा खेल

Rahul Gandhi Akhilesh Yadav Rally : फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के पंडीला इलाके में इंडिया गठबंधन की तरफ से संयुक्‍त रैली का आयोजन किया गया था. 

Rahul Gandhi Akhilesh Yadav Rally

Rahul Gandhi Akhilesh Yadav Rally : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की प्रयागराज के फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित रैली में भगदड़ मच गई. इसके चलते दोनों नेताओं को बिना रैली किए वापस जाना पड़ गया. अनियंत्रित भीड़ को मंच की तरफ आता देख रैली को रद्द करनी पड़ी. 

मंच की ओर आगे बढ़ने लगी भीड़ 
दरअसल, फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के पंडीला इलाके में इंडिया गठबंधन की तरफ से संयुक्‍त रैली का आयोजन किया गया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव दोनों नेता हेलीकॉप्‍टर से लैंड किए. दोनों नेताओं को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग एकत्रित हो गए थे. बताया गया कि जैसे ही राहुल गांधी और अखिलेश यादव मंच की ओर बढ़ने लगे, भीड़ बेकाबू हो गई. 

नेता और कार्यकर्ताओं ने भीड़ को रोकने की कोशिश की 
भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ मंच की ओर आगे बढ़ने लगी. भीड़ को आगे बढ़ता देख दोनों नेताओं को बिना रैली किए वापस जाना पड़ा. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें देखा जा सकता है कि नेता और कार्यकर्ता भीड़ पर नियंत्रण पाने का प्रयास कर रहे हैं, हालांकि भीड़ शांत होने का नाम नहीं ले रही थी. लोग बैरिकेडिंग तोड़ मंच की ओर आगे बढ़ रहे हैं. रैली स्‍थल पर भगदड़ भी दिख रही है. 

सपा से अमरपाल मौर्या चुनाव मैदान में 
वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि दोनों दलों के कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए मंच की ओर बढ़ रहे हैं. इस दौरान मंच से लगातार अपील की जाती रही कि कार्यकर्ता धैर्य बनाए रखें, लेकिन भीड़ बैरिकेडिंग को फांदकर मंच के करीब पहुंच गई. बता दें कि फूलपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने पार्टी के फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल को प्रत्याशी बनाया है. इंडिया गठबंधन ने इस सीट से सपा नेता अमरनाथ मौर्य को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, बसपा ने जगन्नाथ पाल और अपना दल (कमेरावादी) ने महिमा पटेल को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है. 

देखें वीडियो : Lok Sabha Election 2024: फूलपुर से बैरंग लौटे राहुल और अखिलेश, भरी गर्मी में समर्थकों के बेकाबू होने का वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें : UP 5th Phase Polling: अमेठी-रायबरेली समेत 14 जिलों में इम्तेहान कल, राहुल-स्मृति ईरानी की साख दांव पर

 

 

 

Trending news