भोले की भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, यहां देखें नया भक्ति गीत 'महाशिवरात्रि'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2146531

भोले की भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, यहां देखें नया भक्ति गीत 'महाशिवरात्रि'

Khesari New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का नया भक्ति गीत महाशिवरात्रि रिलीज किया गया है. इसमें खेसारी भोले की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो सॉन्ग.

भोले की भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, यहां देखें नया भक्ति गीत 'महाशिवरात्रि'

Maha Shivratri Bhojpuri Song: शिवरात्रि के त्योहार पर देशभर में धूम है. भोलेभक्त भगवान शिव की भक्ति से रंगे नजर आ रहे हैं. इस मौके पर शिव-पार्वती की विशेष पूजा-अर्चना की जाती है. सुबह से मंदिरों में भक्तों की कतार लगी हुई हैं. इस दौरान शिव के भजनों को खूब सुना और सुनाया भी जाता है. शिवरात्रि के खास मौके पर भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपना नया भक्ति गीत 'महाशिवरात्रि' रिलीज किया है.

इसमें खेसारी लाल यादव भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं, साथ ही चिलम लगा रहे हैं. इस शिव भजन को गननायक फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. शिवभक्ति गीत में खेसारी लाल यादव कहते हैं 'चल मार महादेव हर हर के चिलम में गांजा भर भरके चल मार महादेव हर हर के चिलम में गांजा भर भरके के खाके भनिया के गोला मता वाला हुआ भोला नीला नीला गगन ये हुआ नीला नीला हुआ रे कैलाश धुंआ धुआं है कैलाश धुंआ धुआं है.'

Watch Video: नीचे देखें खेसाली लाल यादव का वीडियो सॉन्ग - महाशिवरात्रि

खेसारी लाल यादव का ये गीत आते ही यूट्यूब पर खूब देखा व सुना जा रहा है. इसमें खेसारी लाल के साथ कई बैकग्राउंड डांसरों में परफॉर्म किया है. वहीं पीछे शिव की मूर्ति रखी हुई है, जिसके आगे ये सभी अपना डांस कर रहे हैं. वहीं गाने में खेसारी में एक दम शिव की भक्ति में डूबकर झूम रहे हैं, 

खेसारी लाल यादव ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है और यह एक शिव भक्त की भावनाओं को बखूबी दर्शाता है.  इस शिव गीत ने स्वाभाविक रूप से मुझे अपनी ओर खींचा और मुझे आशा है कि मैंने इस गीत के साथ न्याय किया है.

 

Trending news