Kaushambi News: शादी का झांसा देकर कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म, महिला सिपाही के आरोप पर केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1848417

Kaushambi News: शादी का झांसा देकर कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म, महिला सिपाही के आरोप पर केस दर्ज

Kaushambi News: कौशांबी जिले में एक महिला सिपाही से झांसी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत चार नामजद और 15-16 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

Kaushambi News: शादी का झांसा देकर कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म, महिला सिपाही के आरोप पर केस दर्ज

अली मुक्तेदा/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में तैनात एक महिला सिपाही ने झांसी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने का गम्भीर आरोप लगाया है. इतना ही नहीं सगाई के बाद दहेज में पांच लाख नकदी और कार की मांग पूरी न होने पर रिश्ता तोड़ दिया. पीड़िता की तहरीर पर संदीपनघाट कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत चार नामजद और 15-16 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला
चायल सर्किल में तैनात एक महिला सिपाही ने एडीजी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि ट्रेनिंग के दौरान उसकी मुलाकात एटा जनपद के नरौरा निवासी कांस्टेबल रूम सिंह से हुई थी. सजातीय होने के कारण दोनों में करीबी बढ़ी तो सिपाही ने शादी का झांसा देकर महिला आरक्षी के साथ दुष्कर्म किया. शारीरिक शोषण का यह सिलसिला सालों तक चलता रहा.

दहेज की मांग पूरी न होने पर शादी से किया इनकार
महिला सिपाही के दबाव बनाने पर रूम सिंह ने फरवरी माह में सगाई कर ली. सगाई के बाद अचानक दहेज में पांच लाख रुपये व लग्जरी कार की मांग करने लगा. परिजनों के असमर्थता जाहिर करने पर रूम सिंह ने शादी करने से इनकार कर दिया. रूम सिंह की तैनाती इन दिनों झांसी जनपद में है. महिला सिपाही का आरोप है कि रूम सिंह से मिलने वह झांसी गई तो उसे मार- पीट कर भगा दिया.

पीड़िता ने एडीजी से की शिकायत
पीड़िता ने शिकायत एडीजी से की तो प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एडीजी ने एसपी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया. एसपी के निर्देश पर संदीपन घाट पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सिपाही रूम सिंह, उसके पिता पूरन सिंह, भाई ललित कुमार और रवींद्र सिंह के अलावा 15-16 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

Trending news