Kanpur News: हनीमून पर बैंकॉक पहुंची नई नवेली दुल्हन, फिर पति की हकीकत जान पहुंच गई पुलिस स्टेशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2238400

Kanpur News: हनीमून पर बैंकॉक पहुंची नई नवेली दुल्हन, फिर पति की हकीकत जान पहुंच गई पुलिस स्टेशन

Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के मात्र 3 महीने बाद पत्नी पति के खिलाफ पुलिस स्टेशन पहुंच गई है. लड़की ने अपने पति पर कई आरोप लगाए हैं. पढ़िए पूरा मामला...

UP News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर में एक शादीशुदा जोड़े की अजब कहानी सामने आई, जहां दुल्हन को सात जन्मों के साथी की जगह धोखा मिला. दूल्हा शादी के बाद पत्नी को बैंकॉक घुमाने ले गया, जहां हनीमून की रात पत्नी को पता लगा कि उसका पति तो समलैंगिक है. वो गंजा भी है और उसने विग लगाकर उसे शादी कर ली. इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया.

हनीमून के लिए गए थे बैंकाक
29 जनवरी 2024 में शादी के बाद जब नवविवाहित जोड़ा अपना हनीमून मनाने बैंकाक गया था, तब उसे युवक से जुड़ी कई बातों का पता चला. और अपने पति की सच्चाई जानकर लड़की के होश उड़ गए. लड़के के सिर पर बाल नहीं थे. और वह हेयर विग लगाता था. और इसी के साथ लड़की ने लड़के के समलैंगिक होने के भी आरोप लगाए हैं.

चैट पढ़ हुआ खुलासा
युवती ने लड़के पर समलैंगिक होने का आरोप उसके फोन पर हुई चैट पढ़कर लगाया है. इसके साथ ही लड़के ने अपने किसी दोस्त के साथ संबंध बनाए हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. और युवती ने लड़के पर कहासुनी के बाद मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

मुकदमा हुआ दर्ज
इसके बाद लड़की ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर लखनऊ के ठाकुरगंज कोतवाली में युवक और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक ने उससे कहा है कि उसके घर वालों को पता था कि वह समलैंगिक है. उसके घरवालों ने दहेज की वजह से यह शादी कराई है.

और पढ़ें  -  नोएडा यूनिवर्सिटी हास्टल की पानी टंकी में मिली लाश,बॉडी की हालत देख पुलिस भी हैरान

और पढ़ें  -  स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का हाथ काट... 11 लाख का इनाम...कौन हैं होतम सिंह?

Trending news