आज़मगढ़ और लालगंज में छापेमारी, आईटी की टीम ने व्यापारियों के घर में खंगाले दस्तावेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2167215

आज़मगढ़ और लालगंज में छापेमारी, आईटी की टीम ने व्यापारियों के घर में खंगाले दस्तावेज

Azamgarh: यूपी के आज़मगढ़ और लालगंज में गुरुवार को आईटी की टीम ने बड़े व्यापारियों के घर छापेमारी की. व्यापारी FCI से जुड़े हुए पाए गए हैं. इस कार्रवाई से इलाके के अन्य व्यापारियों में भी हड़कंप मच गया है.

IT raid

आज़मगढ़ /वेदेंद्र प्रताप शर्मा: आज़मगढ़ और लालगंज में गुरुवार को आईटी की टीम ने गल्ला के दो बड़े व्यापारियों के घर छापेमारी की कार्रवाई की. IT की टीम व्यापारियों के घर से दस्तावेज खंगालने में जुटी है. दोनों व्यापारी FCI से जुड़े हुए पाए गए हैं. छापेमारी की इस कार्रवाई से इलाके के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है. फिलहाल अभी इस मामले में छापेमारी कर रहे अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. खबर है कि छापेमारी के दौरान आईटी की टीम ने सबके मोबाइल कब्जे में ले लिए.

गेहूं और चावल का बड़े पैमाने पर करते थे व्यापार 

जनपद आजमगढ़ के शहर कोतवाली के पांडेयबाजार निवासी गल्ला व्यापारी मनोज गुप्ता और जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज गोला बाजार में राजेश गुप्ता के घर सुबह से ही आईटी की टीम निगरानी कर रही है. जिन दोनों व्यापारियों के यहां आईटी की टीम छापेमारी कर रही है, वह दोनों व्यापारी एफसीआई से जुड़कर गेहूं और चावल की बड़े पैमाने पर खरीदारी करते थे. और इसका व्यापार भी करते थे. 

व्यापारी अभी कुछ भी बोलने से बच रहें हैं
अभी इस मामले में छापेमारी कर रहे अधिकारी कुछ भी बोलने से पूरी तरह से बच रहे हैं. हालांकि इस छापेमारी को इतना गुप्त रखा गया कि सुबह 6 बजे से ही आईटी की टीम ने व्यापारियों के घर पर दस्तक दे दी और सबके मोबाइल कब्जे में लिए. 

यह भी पढ़ें- बदायूं डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा: साजिद की पत्नी अस्पताल में नहीं मायके में थी, फिर उसने संगीता से क्यों कहा कि....

Trending news