Haridwar News: दिल्ली से हरिद्वार जा रहे भाजपा नेता की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बच्चों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2154172

Haridwar News: दिल्ली से हरिद्वार जा रहे भाजपा नेता की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बच्चों की हालत गंभीर

Haridwar Road Accident: हरिद्वार में भाजपा अनुसूचित मोर्चे के जिला अध्यक्ष संजय कुमार की  सड़क हादसे में मौत हो गई है. साथ ही  इस हादसे में पत्नी और दो बच्चे  बुरी तरह घायल हो गए हैं.

 

Haridwar Accident

Haridwar Accident: उत्तरखंड के हरिद्वार में सड़क हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष की मौत हो गई है. इस हादसे में उनकी पत्नी और दो बच्चे  बुरी तरह घायल हो गए हैं. हरिद्वार के हादराबाद थाना क्षेत्र में बेगमपुर के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ है.

हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष की मौके पर मौत 
बहादराबाद से धनोरी की ओर जा रही ट्रक और धनोरी की ओर से भाजपा जिलाध्यक्ष की आ रही कार की भिड़त हो गई. बुधवार को भाजपा अनुसूचित मोर्चे के जिला अध्यक्ष परिवार सहित जा रहे थे. इस दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष की मौके पर मौत हो गई. वहीं घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है.

चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर के मुताबिक
ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. बहादराबाद बजार चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर के मुताबिक भाजपा अनुसूचित मोर्चे के जिला अध्यक्ष संजय कुमार की मौत हो गई है. पत्नी सुमन देवी और बेटा अभिजीत सिंह  जिला अस्पताल में भर्ती है. वहीं सुमन देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रोडवेज बस में बाइक सवारों को रौंदा 2 की मौत
लखीमपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. खीरी के फरधान थाना इलाके में पीलीभीत बस्ती मार्ग पर तेज रफ्तार बस ने तीन बाइक सवारों को रौंद दिया है. इससे बाइक पर सवार महिला और पुरुष की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों मृतक शाहजहांपुर के निवासी बताए जा रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें-  सीतापुर में बड़ा हादसा: खाई में पलटी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत, कई घायल

 

यह भी पढ़ें- उन्नाव में आग का तांडव, मशरूम के छह फार्म जलकर राख, किसानों के लाखों का नुकसान

 

Trending news