Maharajganj News: क्रिकेट खेलते वक्त युवक पर आसमान से गिरी बिजली, तड़प तड़प कर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2238562

Maharajganj News: क्रिकेट खेलते वक्त युवक पर आसमान से गिरी बिजली, तड़प तड़प कर हुई मौत

Maharajganj News: यूपी के हराजगंज जनपद में आकाशीय बिजली गिरने की खबर आई है. इस कारण एक बड़ी दर्दनाक घटना हो गई. बिजली गिरने से पहले हो रही थी हल्की वर्षा. पढ़िए पूरा मामला...

 

UP News

Maharajganj News/Amit Tripathi: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद में आकाशीय बिजली गिरने की खबर आई है. जिसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. घटना के वक्त युवक क्रिकेट खेल रहा था. यह घटना महराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत मुजुरी की बताई जा रही है. जहां क्रिकेट खेल रहे एक युवक के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर युवक के घर में कोहराम मच गया.

18 वर्षीय था नौजवान
जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत मुजुरी निवासी अमरनाथ पासवान का 18 वर्षीय पुत्र मन्नू पासवान गांव के खेत में साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. तभी अचानक हल्की बारिश शुरु हो गई. इसी दौरान जोर-जोर से आकशीय बिजली भी गरजने लगी. जबतक लोग कुछ समझ पाते तब तक अचानक आकाशीय बिजली मन्नू के ऊपर गिर गई. इससे घटना स्थल पर मन्नू बुरी तरह से झुलस गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.‌ वहीं उसके साथ क्रिकेट खेल रहे अन्य युवक भी बाल-बाल बच गए. युवक के अन्य साथियों ने इस बात की सूचना उसके परिजनों को दी तो उसके घर में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से झूलसे युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है.

और पढ़ें  -  बहराइच में विदाई में शामिल होने आए युवक नदी में डूबे, जल में समाई 3 जिंदगियां

और पढ़ें  -  खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या

Trending news