Viral Video: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर दिखा फिल्मी नजारा, पुलिस को देख बैक गियर में 2 KM तक दौड़ाई कार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2123068

Viral Video: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर दिखा फिल्मी नजारा, पुलिस को देख बैक गियर में 2 KM तक दौड़ाई कार

Viral Video: एलिवेटेड रोड पर बैक गियर में कार दौड़ाने और पुलिसकर्मियों द्वारा पीछा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. हालांकि इस दौरान आरोपी कार चालक मौका देखकर फरार हो गया है. पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है. 

 

 Viral Video

Viral Video: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल वीडियो के मुताबिक कारचालक पुलिस वाले के सामने बैक गियर में कार चलाता हुआ दिखा. वीडियो में आई20 कार बैक गियर में 2 किलोमीटर तक भागती हुई नजर आई है. कार को रोकने के लिए पुलिस जीप का का सायरन बजाती हुई चल रही है. हालांकि इस दौरान आरोपी कार चालक मौका देखकर फरार हो गया है. पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है.

वायरल वीडियो

इंदिरापुरम पुलिस के मुताबिक रात 9:30 बजे पुलिस को सूचना मिली. एलिवेटेड रोड पर एक कार चालक गलत तरीके से ड्राइविंग कर रहा है.  इस मामले की जानकारी मिलते पुलिसकर्मियों ने कनावनी कट के पास कार चालक को रोकने का प्रयास किया .लेकिन वह बैक गियर डालकर कार को पीछे की तरफ तेजी से लेकर भागा. पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी भी उसे पकड़ने के लिए उलटी दिशा में उसका पीछा करने लगे. लेकिन कार चालक ने बहुत ही ज्यादा गलत तरीके से कार को ड्राइव किया, जिससे हादसा होते होते टला. आरोपी कार चालक की लापरवाही से कोई बड़ा हादसा ना हो इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मियों ने जैसे ही थोड़ी सी ढील दी, वैसे ही आरोपी कार चालक फरार हो गया.

चकमा देकर कारचालक फरार
इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों से कार और चालक के बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबित एलिवेटेड रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं. इसके चलते  कार चालक किसी भी कमरे में कैद नहीं हुआ है. पहचान होने पर आरोपी चालक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

देखें वीडियों- Ghaziabad Viral Video: हूटर बजाकर पुलिस करती रही जीप, फिर भी बैक गियर में 2KM दौड़ा दी कार; वीडियो देखें

यह भी पढ़ें- सपा से गठबंधन में कांग्रेस को मिली 17 सीटों में 12 पर 15 साल से नहीं जीती, तीन सीटों पर ही मजबूत दावेदारी

Trending news