Ghaziabad News: कार चालक की लापरवाही ने ली मासूम बच्ची की जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2139148

Ghaziabad News: कार चालक की लापरवाही ने ली मासूम बच्ची की जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ghaziabad: गाजियाबाद में कार चालक की लापरवाही से एक 3 साल बच्ची की जान चली गई है. हादसा इंदिरापुरम के शिप्रा माल की पार्किंग में हुआ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ghaziabad

Ghaziabad News: गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा सामने आया है. इंदिरापुरम  के शिप्रा माल की पार्किंग में कार पार्क कर रहे युवक की लापरवाही से 3 साल मासूम बच्ची की जान चली गई. बच्ची के परिवार की शिकायत के मुताबिक आरोपी कार चालक तेज रफ्तार से कार चला रहा था और बच्ची के ऊपर कार चढ़ने के बाद आरोपी ने बच्ची को अस्पताल तक ले जाने की जहमत नहीं उठाई. पुलिस द्वारा मामले में मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा कार को भी बरामद कर लिया गया है.

इस मासूम बच्ची का नाम रिद्धि पांडेय है. रिद्धि महज 3.5 साल की थी और एक कार चला रहे युवक की लापरवाही का शिकार होने से उसकी जान चली गई. दरअसल गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहने वाले विवेक पांडेय कल बीती शनिवार शाम अपनी पत्नी गरिमा पांडेय और 3.5 साल बच्ची रिद्धि पांडे के साथ शिप्रा मॉल घूमने के लिए गए थे.  बीती श्याम करीब 6:30 बजे विवेक अपने बच्चों के साथ घर लौट रहे थे. मृतक बच्ची के परिवार का आरोप है कि शिप्रा मॉल एंट्री प्वाइंट पर एक कार चालक ने लापरवाही से कार मासूम बच्ची के ऊपर चढ़ा दी. 

इससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद परिवार ने आरोपी कार चालक से बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए भी कहा लेकिन आरोपी ने मना कर दिया. इसके बाद बच्ची का परिवार किसी तरह घायल बच्ची को लेकर पास के पारस अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस पूरे मामले में बच्चों की परिवार द्वारा लिखित शिकायत गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में दी गई है. 

पुलिस द्वारा आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कार चालक माल की बैलेट पार्किंग में कार पार्क करने का काम करता है. उसके द्वारा ही माल में आई एक कार को लापरवाही से पार्क करने के दौरान यह दर्दनाक घटना सामने आई है. मृतक बच्ची के परिवार द्वारा दिए गए शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उस कार को भी पुलिस द्वारा बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें-  Greater Noida: ब्लू सफायर मॉल की छत से गिरी ग्रिल, मलबे में दबने से 2 की मौत

Trending news