Noida News: सीमा हैदर पर आए एक नए ऑडियो क्लिप ने खलबली, सामने आकर भाभी को देनी पड़ी सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2249280

Noida News: सीमा हैदर पर आए एक नए ऑडियो क्लिप ने खलबली, सामने आकर भाभी को देनी पड़ी सफाई

Seema Haider: नोएडा में रहने वाली पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर फिर से एक बार चर्चाओं में आ गई है. उसके खिलाफ उसी के पाकिस्तानी दोस्त ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए की एक ऑडियो वायरल हो रही है. पढ़िए पूरी खबर...

Noida News

Noida News: पाकिस्तान से भारत आई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर फिर से एक बार आरोप लगाए गए हैं. इस बार आरोप उसी के एक पाकिस्तानी दोस्त ने उसके पुराने पति के वकील मोमिन मलिक से बात करते हुए लगाए हैं. पूरी बातचीत की एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया वायरल हो रही है. इसके ऊपर सीमा हैदर ने सफाई दी तो सीमा के वकील एपी सिंह ने भी कहा कि अगर चाहें तो भारत सरकार एनआईए से बी जांच करवा सकती है. 

ऑडियो क्लिप में दावा
आपके बता दें कि वायरल क्लिप सीमा के दोस्त और गुलाम हैदर के वकील मोमिन मसिक में बातचीत के दौरान दावा किया गया है कि सीमा हैदर ने भारत आने से पहले प्किस्तानी सेना कैंप में ट्रेनिंग ली है. मोमिन मलिक के एक सवाल के जवाब में पाकिस्तानी युवक कहता है, "अपने चाचा गुलाम अकबर के पास जाती थी. जो छावनी में है, फौज में. वहां आर्मी सेंटर में एक-एक हफ्ता रहकर आती थी. इसको जो रिक्शावाला ले जाता था वह गायब है. इससे पूछो कि वह कौन है." हालांकि ज़ी यूपीयूके इसकी सत्यता की कोई भी पुष्टी नहीं करता है. परंतु मोमिन मलिक ने बताया कि यह बातें सीमा के एक पाकिस्तानी जानकार ने बताई हैं.

सीमा ने दी सफाई
इस सबके बाद सीमा हैदर ने सफाई देते हुए कहा कि नमस्ते जय श्री राम, सभी को राधे-राधे. मेरे बारे में कुछ लोग फेक न्यूज चला रहे हैं. मैं सबको बताना चाहती हूं कि हमारे सारे फोन नंबर और आईडी अभी भी जांच के अंदर हैं. अगर कभी आगे भी जांच होगी तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं. मैं मांग करती हूं कि अगर मैं शक के घेरे में हूं तो सुरक्षा एजेंसियां जांच करें. इसके साथ सीमा ने गुलाम हैदर की भी एलआईए द्वारा जांच करवाने को कहा है. उसने कहा कि हो सकता है कि वह आतंकवादियों के साथ मिला हो और यहां के कुछ लोग उससे दिन रात बात करते हैं. 

और पढ़ें - सीमा हैदर का पहला शौहर आएगा भारत, नोएडा में मौज काट रही पाकिस्तानी भाभी जाएंगी जेल!

Trending news