Kushinagar News: 6 मुर्गों के मर्डर से सनसनी, पोस्टमार्टम के बाद हत्यारों की तलाश में जुटी कुशीनगर पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1878211

Kushinagar News: 6 मुर्गों के मर्डर से सनसनी, पोस्टमार्टम के बाद हत्यारों की तलाश में जुटी कुशीनगर पुलिस

Kushinagar News: कुशीनगर पुलिस एक ऐसी हत्या की वारदात से परेशान है, जिसे सुनकर एक बार आप दंग रह जाएंगे. यहां इंसान नहीं बल्कि छह मुर्गों को मौत के घाट उतार दिया गया.  आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Kushinagar News

प्रमोद कुमार गौड़/ कुशीनगर: यूपी की कुशीनगर पुलिस इन दिनों ऐसे खूंखार अपराधियों की तलाश कर रही है, जिन्होंने अपनी वारदात से पुलिस के पसीने छुड़ा दिए हैं. वारदात सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. यहां छह मुर्गों को किसी ने मौत के घाट उतार दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बकायदा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमा तो हुआ ही साथ ही 6 मुर्गों का पोस्टमार्टम भी करवाना पड़ा. वारदात कप्तानगंज थाना अंतर्गत मथौली बाजार की एक महिला ने अपने पड़ोसी महिला पर मुर्गों को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत पत्र दिया. इसके बाद कप्तानगंज थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस मुर्गों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय पडरौना पहुंची.

मथौली बाजार के वार्ड नंबर 13 की इंद्रावती जायसवाल का आरोप है कि पड़ोसी शकीना खातून ने मेरे दो मुर्गों दो और सुन्नर शर्मा के चार मुर्गों को जहर देकर मार डाला है. इसकी शिकायत की गई तो पड़ोसी झगड़ा पर उतारू हो गई.

पुलिस ने भी आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया और मुर्गों का पोस्टमार्टम कराया. कप्तानगंज के प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. मुख्य पशु चिकित्साधिकारी रवीन्द्र प्रसाद ने बताया कि मुर्गों के पोस्टमार्टम की जनपद में यह पहली घटना है. 

यह भी पढ़ें: Pilibhit News : स्वयंसेवक को पीटने और RSS का ध्वज फेंकने का आरोप, मुश्किल में BSP नेता

समाज में लोग छोटी-छोटी बातों पर जब इंसानों के कत्ल कर देते हैं तो मुर्गों के कत्ल से कोई हैरानी नहीं. जरूरत इस बात की है कि लोगों में कैसे इंसानियत पैदा की जाए. बहरहाल इस मामले में बेजुबान मुर्गों के साथ ही उनके मालिक को भी पुलिस से न्याय की उम्मीद है. अब देखना ये है कि मुर्गों को मौत के घाट उतारने वाले कब तक पुलिस गिरफ्त में आ पाते हैं.

Watch: 19 सितंबर से नए संसद भवन में सदन की कार्यवाही, जानें पुराने का क्या होगा

Trending news