Meerut news: मेरठ में कातिलाना मुहब्बत! प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव, पड़ोसियों ने खोल दिया राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2078238

Meerut news: मेरठ में कातिलाना मुहब्बत! प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव, पड़ोसियों ने खोल दिया राज

Meerut news: दो बच्चों की मां के प्रेम में फंसे युवक का शव प्रेमिका के घर में संदिग्ध हालात में मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवक के परिवार वालों ने महिला पर हत्या का आरोप लगाया है. 

Meerut news

Meerut news: उत्तर प्रदेश के मेरठ से प्रेम प्रसंग की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में प्रेमिका के घर पर प्रेमी का शव पाया गया है. महिला के घर में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बाताया है कि युवक के शव पर किसी भी तरह के मारपीट के कोई भी निशान नहीं मिले है. 

दरअसल मामला मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है. जहां पर महिला के घर में युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अनुसार थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के किदवाई नगर गली नम्बर 3 में इरफान पुत्र नफीस निवासी रिहान गार्डन का शव एक महिला के घर पर मिल था. महिला इरफान की प्रेमिका बताई जा रही है. 

हैरानी की बात तो ये है कि जिस महिला के घर में युवक का शव मिला है, वह पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. जानकारी के अनुसार महिला का अपने पति से तलाक हो चुका है.  महिला और इरफान के बीच प्रेंम प्रसंग चल रहा था. इरफान अक्सर महिला के घर आता जाता रहता था. बुधवार के दिन भी इरफान महिला से मिलने गया था जिसके अगले दिन ही इरफान की लाश मिली है. 

इरफान उठाता था दवाई का खर्च 
पड़ोसियों से मिली जानकारी से पता चला है कि महिला के बेटे की तबियत खराब रहती है. बेटे की दवाई का खर्चा इरफान उठाता था. पड़ोसियों का कहना है कि इरफान हार्ट का पेशेंट था. उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि इरफान के भाई ने महिला को इरफान की मौत का जिम्मेदार बताया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस अपनी ओर से जांच कर रही है.

यह भी पढ़े- नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, चाकू से गोदा फिर बाइक में बांधकर घसीटा

Trending news