पत्नी-बच्चों की लाशों के बीच 3 दिन मौज करता रहा बेरहम बाप, ट्रिपल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2183480

पत्नी-बच्चों की लाशों के बीच 3 दिन मौज करता रहा बेरहम बाप, ट्रिपल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा

Bijnor Triple Murder Update:  लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर केस में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस की गिरफ्त में आए युवक ने बताया कि कैसे और क्यों उसने पत्नी और दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारा. 

पत्नी-बच्चों की लाशों के बीच 3 दिन मौज करता रहा बेरहम बाप, ट्रिपल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा

Bijnor Triple Murder Update: लखनऊ में रविवार को एक सनकी शख्स ने पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. तीनों के शव को बोरे में डालकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और महिला और दो बच्चों के शव बरामद किए. जिनको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी-बच्चों को उतारा मौत के घाट
बिजनौर थाना क्षेत्र के श्रवण नगर में अमृत लाल गौतम ने अपना घर किराये पर दे रखा है. गोंडा-बलरामपुर का रहने वाला माखन इसी घर में किराये पर परिवार सहित रहता था. जानकारी के मुताबिक वह होली से पहले किराए पर रहने आया था. स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी माखन अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक करता था और उसे शक था कि बच्चे उसके नहीं हैं. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी. 

क्यों की हत्या? 
गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसको पत्नी के अवैध संबंध का शक था. इसी के चलते उसने 28 मार्च को पत्नी को मार डाला. आरोपी के मुताबिक उसने पत्नी की हत्या बच्चों के सामने गले में गमछा डाल गला दबाकर कर दी. जबकि बच्चों को इसलिए मार डाला कि कहीं वो हत्या का राज न खोल दें. तीनों के शव को ठिकाने लगाने के लिए उनको बोरे में भर दिया. और उसी कमरे में शव के साथ खाना पीना करने के साथ सोता रहा. वहीं जब उससे पड़ोसी परिवार के बारे में पूछते तो वह उनके होली में घर जाने की बात कहता.

बदबू आई तो पुलिस को दी सूचना
स्थानीय लोगों को जब बंद घर से बदबू आई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एसीपी विनय द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला और दो बच्चों के शव बरामद हुए. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की पहचान पत्नी ज्‍योति, 6 साल की बेटी पायल, तीन साल के बेटे आनंद के साथ रहता था. 

यह भी पढ़ें - UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका

यह भी पढ़ें -  सपा नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से पत्‍नी की मौत, हत्‍या के पीछे ये बताई वजह

 

 

Trending news