Ballia News: कल परसों नहीं आज ही चाहिए, दारोगा जी ने रिश्वत में जो मांगा सुनकर हैरान रह गए लोग, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1782988

Ballia News: कल परसों नहीं आज ही चाहिए, दारोगा जी ने रिश्वत में जो मांगा सुनकर हैरान रह गए लोग, जानें पूरा मामला

Ballia: यूपी के बलिया में रसड़ा कोतवाली में तैनात एक दारोगा (Daroga) पर रिश्वत (Bribe) मांगने का आरोप लगा है, मगर दारोगा ने रिश्वत में जो मांगा उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. फिलहाल, दारोगा को निलंबित कर दिया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

UP Police (File Photo)

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) अपनी कारस्तानीयों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. आपने रिश्वत (Bribe) लेते पुलिस वालों के बारे में सुना होगा, जहां लोग पुलिसकर्मी लोगों से पैसों की मांग करते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से सामने आया है. यहां तैनात एक दारोगा जी (Daroga) ने रिश्वत लेने का नया फार्मूला निकाल लिया है. आरोप है कि यहां दारोगा जी ने आभूषण विक्रेता से रिश्वत के तौर पर सोने की अंगूठी (Gold Ring) की मांग कर दी. इसका ऑडियो वायरल होने के बाद के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रसड़ा कोतवाली के चौकी इंचार्ज एस के प्रजापति से जुड़ा है. आरोप है कि चौकी प्रभारी ने सोने के कारोबारी को फोन किया और गिफ्ट के तौर पर सोने की अंगूठी की मांग की. पुलिस वाले का अंगूठी मांग करते ऑडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल आडियो में दारोगा पीड़ित के पास पैसा न होने के एवज में अंगूठी की मांग करते हैं. 

एशिया का सबसे पढ़ा लिखा है अलीगढ़ का यह गांव, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है नाम

ऑडियो वायरल होने पर निलंबित
इस दौरान पीड़ित कारोबारी कल-परसों रुपये देने कि गुहार लगाता रहा, लेकिन दारोगा तो आज चाहिए कि जिद पर ही अड़ा रहा. इसके बाद ज्वैलर ने उंगली का नाप लेने को कहा तो दारोगा जी ने कहा कि तुम अंगूठी दो मैं उसे फिट करवा लूंगा. चौकी प्रभारी के इस ऑडियो कांड को लेकर बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वायरल ऑडियो के आधार पर चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. रसड़ा के सीओ को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news