Azamgarh News: हाईवे पर कार से उतरकर बारातियों का पेशाब करने जाना बना काल, गाड़ी को काटकर निकालनी पड़ीं लाशें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2216174

Azamgarh News: हाईवे पर कार से उतरकर बारातियों का पेशाब करने जाना बना काल, गाड़ी को काटकर निकालनी पड़ीं लाशें

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ जनपद में दिल दहला देने वाला एक वीभत्स हादसा हुआ है. जहां आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर  ट्रक के पीछे खड़ी कार में पीछे से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी.

Azamgarh News

Azamgarh News/Vedender Pratap Sharma: यूपी के आजमगढ़ जनपद के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर मुहम्मदपुर में एक ढाबे के सामने खड़ी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को आजमगढ़ की तरफ से आ रही ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी. जहां आगे एक ट्रक खड़ा होने के कारण दोनों ट्रक व ट्रेलर के बीच में स्विफ्ट डिजायर गाड़ी फंस कर पिचक गई. जिस से  गाड़ी में बैठे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गाड़ी में बैठने जा रहे चालक व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बारात से लौट रहे थे वापिस
घटना के संबंध में बरदह क्षेत्र के बेला खास गांव निवासी धर्मेंद्र यादव ने थाना गंभीरपुर में तहरीर दी है. धर्मेंद्र के अनुसार उनके 50 वर्षीय भाई दयाराम यादव निवासी ग्राम बेला खास थाना बरदह, विद्याभूषण यादव उर्फ़ गुड्डू यादव निवासी केदलीपुर थाना बरदह, हरिनाथ यादव निवासी केदलीपुर थाना बरदह व चालक रामअचल यादव निवासी एकरामगंज थाना गौरा बादशाहपुर जौनपुर जो 21 अप्रैल को गाड़ी से अटारपुर ठेकमा से निजामाबाद थाना क्षेत्र के नियाउज गांव में एक बारात में गए थे. और आज वहीं से वापिस आ रहे थे. मुहम्मदपुर पुल के पास एक ढाबे के सामने पेशाब करने के लिए रुके थे. जहां गाड़ी में दो लोग बैठे हुए थे और जैसे ही दो लोग बैठने जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने धक्का मार दिया और आगे एक ट्रक खड़ा होने के कारण गाड़ी दोनों ट्रक और ट्रेलर के बीच में आकर पिचक गई. जिसमें दयाराम यादव व विद्याभूषण यादव उर्फ गुड्डू यादव की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं हरिनाथ यादव व गाड़ी चालक राम अचल यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. टक्कर इतनी तेज रही की गाड़ी को काटकर शवों को निकालना पड़ा. 

फरार ड्राइवर की तलाश जारी
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर पहुंचाया जहां पर एक की हालत गंभीर होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है. और फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

 

और पढ़ें  -  यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले में ग्राम प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, वायरल वीडियो के बाद एक्शन

Trending news