Mathura News: यमुना में चलने से पहले फिर टूटा क्रूज का हिस्सा, वेल्डिंग और साफ- सफाई के लिए निकाला गया बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2202611

Mathura News: यमुना में चलने से पहले फिर टूटा क्रूज का हिस्सा, वेल्डिंग और साफ- सफाई के लिए निकाला गया बाहर

Mathura News: क्रूज की सफाई और रख-रखाव के लिए यमुना से दो हाइड्रा मशीनों से बाहर किनारे निकाले जा रहे क्रूज के आगे के फाइबर का एक तरफ का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया.

 

Mathura Cruise news

Mathura News: वृंदावन में यमुना में चलने से पहले ही केशीघाट के सामने क्रूज एक बार फिर टूट गया. सफाई और अन्य कार्य के लिए दो हाइड्रा मशीन से बाहर निकाले जा रहे क्रूज के आगे का हिस्सा टूट गया, जिसकी अब दुबारा से वेल्डिंग होगी.

आपकों बता दें कि शुक्रवार दोपहर को पिछले छह दिनों से यमुना में उतरे क्रूज की सफाई और रख-रखाव के लिए उसे यमुना से बाहर नदी किनारे दो हाइड्रा मशीनों द्वारा निकाला जा रहा था, तभी क्रूज के आगे के फाइबर का एक तरफ का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. फाइबर निकलने के बाद क्रूज की तकनीकी टीम अब फाइबर की वेल्डिंग कर उसकी मरम्मत का काम करेगी. इसके साथ ही उसकी सफाई और रख-रखाव के साथ ही अन्य कार्य किए जाएगें. इसकी मरम्मत में दो से तीन दिन का समय लगने का अनुमान है.

ज्ञात हो कि इससे पहले भी पानी गांव रोड पर स्थित एक ढाबे के पास से क्रूज को ट्रॉला में रखकर केशीघाट के सामने से दूसरी ओर लाने के दौरान पेड़ की डाली से टकराने से क्रूज की हैड लाइट टूट गई थी, जिसकी मरम्मत कराई गई थी. क्रूज के कैप्टन निहार प्रधान ने बताया कि क्रूज की सफाई और रख-रखाव के लिए उसे दो हाइड्रा मशीन की मदद से यमुना से निकालकर किनारे पर लाया जा रहा था, तभी क्रूज के आगे की तरफ का फाइबर टूट गया. जिसकी मरम्मत कराने के लिए काम चल रहा है. इसमें लगभग दो से तीन दिन लग सकते हैं.

 

 

और पढ़ें -  देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब

 

 

Trending news