UP Unnao News: सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की उन्नाव में पीट-पीटकर हत्या, अखिलेश यादव का आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11820860

UP Unnao News: सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की उन्नाव में पीट-पीटकर हत्या, अखिलेश यादव का आया रिएक्शन

UP Latest News: यूपी में योगी- 2 कहे जाने वाले सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की उन्नाव में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या पर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है. 

UP Unnao News: सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की उन्नाव में पीट-पीटकर हत्या, अखिलेश यादव का आया रिएक्शन

SP worker Suresh Thakur Murder: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह वेशभूषा रखे वाले समाजवादी पार्टी के प्रचारक सुरेश ठाकुर की घरेलू विवाद में उनके भाईयों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. वे उन्नाव जिले के रहने वाले थे. सुरेश ठाकुर को सपा मुखिया अखिलेश यादव का करीबी माना जाता था. सपा प्रचारक की मौत पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दुख जताया और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. 

अखिलेश ने की ये मांग

अपने ट्वीट में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लिखा, 'सपा के प्रचारक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुरेश ठाकुर (Suresh Thakur) की पीट-पीट कर हत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक है. सरकार से अपील है कि वह जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही सुनिश्चित करे. भावभीनी श्रद्धांजलि.'

घरेलू झगड़े में भाइयों ने की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश ठाकुर (Suresh Thakur) उन्नाव जिले के चौपाई गांव के रहने वाले थे. उनकी पत्नी ने बताया कि 28 जुलाई को घरेलू विवाद में सुरेश का अपने 2 भाइयों से झगड़ा. इस दौरान दोनों भाइयों ने उन्हें बेरहमी से पीट दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट के बाद दोनों भाई वहां से फरार हो गए. घटना के बाद सुरेश को गंभीर हालत में अस्पताल में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 11 अगस्त को उनकी मौत हो गई.

सपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

सुरेश की पत्नी ने आरोप लगाया कि जब वे कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उनकी सुनवाई नहीं की गई और थाने से भगा दिया गया. यह खबर पता चलते ही सपा कार्यकर्ता उस अस्पताल के बाहर पहुंच गए, जहां पर सुरेश ठाकुर (Suresh Thakur) का शव रखा हुआ था. उन्होंने पुलिस- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. बाद में अधिकारियों ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करवाया. 

अखिलेश यादव के थे करीबी!

बता दें कि सुरेश ठाकुर (Suresh Thakur) सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह ही कपड़े पहनते थे. इसके चलते कई लोग उन्हें योगी- 2 भी कहते थे. वर्ष 2022 में हुए असेंबली चुनाव के प्रचार के दौरान वे कई मंचों पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ नजर आए थे. वे कई बार अखिलेश के हेलीकॉप्टर तो कई बार प्लेन में दिखाई दिए. उन्हें अखिलेश यादव का नजदीकी माना जाता था. 

Trending news