UP News: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक साल पहले हो गया था बहन का निधन
Advertisement
trendingNow12022946

UP News: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक साल पहले हो गया था बहन का निधन

Road Accident: पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से चालक वाहन सहित फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

UP News: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक साल पहले हो गया था बहन का निधन

Road Accident News: शाहजहांपुर जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि खुटार थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव का निवासी गुरमेल सिंह अपने बच्चों जीतपाल (14) तथा हरमीत सिंह (नौ) को आज सुबह स्कूटी से उनके स्कूल छोड़ने जा रहा था. रास्ते में रुद्रपुर गांव के पास वह स्कूटी रोककर किसी काम से चला गया. बताया जा रहा है कि गुरमेल सिंह स्कूटी खड़ी कर पेशाब करने चले गए.

मीणा ने बताया कि इसी बीच, पुवायां की ओर से आ रही एक स्कूल बस ने सड़क पर खड़े दोनों छात्रों को टक्कर मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से चालक वाहन सहित फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जीतपाल और हरमीत की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

तपाल सिंह कक्षा नौ और हरमीत कक्षा दो में पढ़ता था. दोनों की मौत से परिवार में मातम पसर गया है. मां करमजीत कौर का रो-रो कर बुरा हाल है. गुरमेल और करमजीत की एक बेटी की मौत पिछले दिसंबर में बीमारी से हो गई थी. दो बेटे थे जिनकी गुरुवार को सड़क हादसे में मौत हो गई.

सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत
इससे पहले शाहजहांपुर जिले में बुधवार को एक कार के अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से नीचे गिरने से उसमें सवार एक डॉ़क्टर की मौत हुई थी.

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मनोज अवस्थी ने बुधवार को बताया कि बुधवार सुबह आगरा के रहने वाले डॉक्टर विद्यांशु (25) अपनी निजी कार से रुद्रपुर स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे और जब वह थाना तिलहर अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज पर पहुंचे तभी कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर ही डॉक्टर की मृत्यु हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट - एजेंसी)

Trending news