TMC शाहजहां शेख की तुलना बृजभूषण शरण सिंह से क्यों कर रही? मोदी के वार से तिलमिलाई ममता बनर्जी की पार्टी
Advertisement
trendingNow12144362

TMC शाहजहां शेख की तुलना बृजभूषण शरण सिंह से क्यों कर रही? मोदी के वार से तिलमिलाई ममता बनर्जी की पार्टी

Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली का मुद्दा पूरे देश में गर्माया हुआ है. भाजपा संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख को लेकर ममता सरकार पर लगातार हमलावर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुधवार को कहा कि बंगाल की महिलाएं गुस्से में हैं.

TMC शाहजहां शेख की तुलना बृजभूषण शरण सिंह से क्यों कर रही? मोदी के वार से तिलमिलाई ममता बनर्जी की पार्टी

Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली का मुद्दा पूरे देश में गर्माया हुआ है. भाजपा संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख को लेकर ममता सरकार पर लगातार हमलावर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुधवार को कहा कि बंगाल की महिलाएं गुस्से में हैं. संदेशखाली में शुरू हुआ तूफान पश्चिम बंगाल के हर कोने तक पहुंचेगा. भाजपा के हमलों से तिलमिलाई ममता की पार्टी ने शाहजहां शेख के जवाब में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

संदेशखाली पर सियासी जंग

बंगाल की राजनीति में इस वक्त संदेशखाली और शाहजहां शेख चर्चा के सबसे बड़े मुद्दे हैं. पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल सरकार महिलाओं के कसूरवार को बचाने में पूरी ताकत झोंक दी है. उन्होंने भीड़ में मौजूद महिलाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि मां, बहन और बेटियां उन्हें हर मुश्किल से बचाती हैं. मेरे लिए बंगाल की माताएं और बहनें देवी दुर्गा की तरह हैं.

पीएम मोदी ने टीएमसी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि बंगाल की महिला शक्ति ने देश को एक दिशा दी है. लेकिन इस जमीन पर टीएमसी शासन में महिलाओं को अत्याचार सहना पड़ा है. टीएमसी ने घोर पाप किया है. संदेशखाली में जो हुआ उससे हर किसी का सिर शर्म से झुक गया है. लेकिन तृणमूल सरकार को आपके दर्द की परवाह नहीं. टीएमसी, बंगाली महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है.

बंगाल और देश की महिलाएं गुस्से में

उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार अत्याचार करने वाले नेताओं पर भरोसा करती है. लेकिन राज्य की महिलाओं पर नहीं. बंगाल और देश की महिलाएं गुस्से में हैं. बंगाल की नारी शक्ति टीएमसी के माफिया शासन को नष्ट करने के लिए निकल पड़ी है. संदेशखाली ने दिखा दिया है कि सिर्फ बीजेपी ही बंगाल की महिलाओं की आवाज है. टीएमसी कभी भी महिलाओं की मदद नहीं करेगी.

टीएमसी का भाजपा पर पलटवार

प्रधानमंत्री का संबोधन खत्म होने के कुछ ही देर बाद टीएमसी ने भी भाजपा पर पलटवार किया. टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन ने कहा कि पीएम मोदी को महिला सुरक्षा पर भाषण देने का कोई अधिकार नहीं है. क्योंकि भाजपा के नेता बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप है. उन्होंने पीएम मोदी से तीन सवाल भी किए... हर घंटे महिलाओं के खिलाफ अपराध के 51 मामले क्यों हैं? लोकसभा में भाजपा की 13 प्रतिशत महिलाएं क्यों हैं? 195 उम्मीदवारों की लिस्ट में केवल 14 प्रतिशत महिलाएं क्यों हैं?

बृजभूषण शरण सिंह का जिक्र

ओब्रायन ने एक्स पर पोस्ट में कहा कि पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी भाजपा सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? टीएमसी नेता का इशारा भाजपा सांसद और पूर्व कुश्ती प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की तरफ था. बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह को आरोप लगने के बाद कुश्ती महासंघ के पद से हटना पड़ा. उनपर महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा था.

Trending news