Jacqueline Fernandez के लिए महाठग सुकेश का बर्थडे गिफ्ट तैयार, 'लव लेटर' में खोल दिए ये राज
Advertisement
trendingNow11684394

Jacqueline Fernandez के लिए महाठग सुकेश का बर्थडे गिफ्ट तैयार, 'लव लेटर' में खोल दिए ये राज

Sukesh Chandrashekhar New Letter: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का नया लेटर सामने आ चुका है. इसमें सुकेश ने जैकलीन की तारीफों के पुल बांध दिए. इसके अलावा सुकेश ने बड़ा राज भी खोला है.

Jacqueline Fernandez के लिए महाठग सुकेश का बर्थडे गिफ्ट तैयार, 'लव लेटर' में खोल दिए ये राज

Sukesh Chandrashekhar's Letter: दिल्ली की मंडोली (Mandoli) जेल में 200 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के नाम एक नया लेटर लिखा है. जान लें कि सुकेश चंद्रशेखर दावा करता हैं कि एक्ट्रेस जैकलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं और वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. हालांकि, सुकेश और जैकलीन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल हैं. इस मामले पर जैकलीन भी जमानत पर हैं. एजेंसी जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है. जैकलीन के नाम नए लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि बर्थडे पर आपके लिए सुपर सरप्राइज तैयार है. इसके साथ ही सुकेश ने कई और राज खोले. आइए इसके बारे में जानते हैं.

सुकेश चंद्रशेखर का नया लेटर

'माई लव, माई बेबी जैकलीन, मैंने 28 अप्रैल को फिल्मफेयर अवार्ड्स देखा, मेरा मानना है कि आप उसमें आउटस्टैंडिंग थीं और आपका परफॉरमेंस बेस्ट था. पूरे शो में आपका डांस शो स्टॉपर था, आप एलिगेंट, क्लासी, सुपर-हॉट है. आपने मुझे अपने प्यार में फिर से और भी पागल बना दिया है. मेरे पास कोई शब्द नहीं है, आप एक सुपर स्टार हैं.' लेटर में ये भी लिखा है कि मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हूं. मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं, हर सेकंड तुम्हारे लिए है, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, यह भी जानता हूं कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो.

जैकलीन के बर्थडे पर सुपर सरप्राइज

लेटर में सुकेश ने आगे लिखा कि मैं आपको बहुत याद करता हूं. आपके बर्थडे के लिए मेरे पास एक सुपर सरप्राइज है, आप इसे पसंद करेंगी. मैं अपना वादा निभा रहा हूं. इंतजार नहीं कर सकता. मैं बस यही चाहता हूं कि आप मुस्कुराती रहें. मैं यहां हूं. सच के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. चिंता मत करो.

जैकलीन की तारीफ में पढ़े कसीदे

गौरतलब है कि पिछले महीने भी सुकेश ने जैकलीन के नाम एक लेटर लिखा था. उसमें सुकेश ने जैकलीन को ईस्टर की बधाई दी थी. सुकेस ने पत्र में ये भी लिखा था कि वे एक्ट्रेस के साथ फेस्टिवल मनाने से चूक गए. इसके साथ ही सुकेश ने जैकलीन की तारीफ में कसीदे पढ़ें. सुकेश ने लिखा कि इस ग्रह आपके जितना सुंदर कोई नहीं है.

जरूरी खबरें

कौन सा राजनेता सबसे अच्छा खाना पकाता है? राहुल गांधी का जवाब सुन रह जाएंगे हैरान
सुहावने मौसम के बाद अब लू के थपेड़े खाने के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन से बदलेंगे हाल

Trending news