आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

कार

सोडाला में अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़े,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बदमाशों की करतूत.

त्रिमूर्ति सर्किल

त्रिमूर्ति सर्किल पेट्रोल पंप के पास किया आदित्यराज पर हमला,वंश करोड और दो अन्य युवकों ने किया हमला.

बिजली चोर

बिजली चोरों पर लगातार विभाग कर रहा कार्यवाही,कृषि उपज मंडी की फल मंडी, तुलसीवन रोड, बाई का बाग, मुख्य बाजार आदि स्थानों पर बड़ी कार्यवाही.

खाद्य सुरक्षा विभाग

खाद्य सुरक्षा विभाग ने जयपुर के बाद कोटा में नकली घी पर बड़ी कार्रवाइ की है. अतिरिक्त खाद्य सुरक्षा आयुक्त पंकज ओझा के निर्देश पर कोटा सीएमएचओ जगदीश सोनी के नेतृत्व में टीम ने बालिता रोड स्थित कुन्हाडी में संदीप ट्रेडिंग कंपनी पर छापा मारा.

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को बुरे पतासे बाली गली में जैन मसाला फैक्ट्री पर मिलावट के संदेह में छापा मारा. जहां भारी मात्रा में पिसी लाल मिर्च को जप्त किया.

जयपुर

जयपुर टोंक रोड पर हादसे में दो की मृत्यु,लोकपरिवहन बस ने मोटरसाकिल को कुचला.

झालावाड़

झालावाड़ जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के ओसाव गांव में आज सुबह अपने ही घर में एक बुजुर्ग का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई.

उदयपुर

उदयपुर के डाकन कोटडा स्थित केमिकल फैक्ट्री से लाखों का सामान चोरी होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. सवीना थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

हाईकोर्ट

हाईकोर्ट जस्टिस ने किया लोकार्पण,जस्टिस सुदेश बंसल और उमाशंकर व्यास ने किया लोकार्पण.

भिषण गर्मी

भिषण गर्मी के चलते कई गांवो में पिने का पानी नहीं होने पर मचा आहाकार बानसूर की ग्राम पंचायत सबलपुरा के कई गांवो में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान हो रहे हैं.

झालावाड़

झालावाड़ जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के ओसाव गांव में आज सुबह एक घर में एक बुजुर्ग का शव पड़ा मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई.

पीने के पानी की जगह नल में आ रहा है मटमैला पानी.नल में आ रहे गंदे पानी को लेकर मोहल्लेवासी है परेशान.आसींद मुख्यालय के माधावतो का मोहल्ला में नलकूप से आ रहा है गंदे नाली का पानी.

अजमेर

शहर के अजमेर रोड वार्ड संखया 60 स्थित दौलतगढ़ सिंघा बाडिय़ा मिश्रीपुरा में विगंत लंबे समय से संचालित अवैध बूचडखाने से क्षेत्रवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

चारणियो

चारणियो के बास में युवक का मिला शव मिलने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को बांगड़ हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया.

VIEW ALL

Read Next Story