Sirohi : खेलते-खेलते हौद में गिरा मासूम, बचाने के लिए मां भी कूदी लेकिन तब तक हो गई देर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1835734

Sirohi : खेलते-खेलते हौद में गिरा मासूम, बचाने के लिए मां भी कूदी लेकिन तब तक हो गई देर

सिरोही जिले के रेवदर क़स्बे की इंद्रा कॉलोनी में सोमवार को एक 4 वर्ष के बालक की पानी के हौज़ में डूबने से मौत हो गई.

Sirohi : खेलते-खेलते हौद में गिरा मासूम, बचाने के लिए मां भी कूदी लेकिन तब तक हो गई देर

Sirohi News : सिरोही जिले के रेवदर क़स्बे की इंद्रा कॉलोनी में सोमवार को एक 4 वर्ष के बालक की पानी के हौज़ में डूबने से मौत हो गई. जब उसकी माँ बर्तन धोने हेतु पानी लेने के लिए हौज़ में झांकी तब उसे अपना पुत्र पानी में डूबा दिखाई दिया, जिसके बाद आस पास के लोग आवाज़ सुनकर एकत्र हुए एवं बालक को रेवदर अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

रेवदर निवासी वीराराम राणा ने बताया कि उसकी पत्नी का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण वह घर पर सो रही थी, वह स्वयं भी अपना ऑटो लेकर बाहर गया हुआ था. उसका पुत्र जितेन्द्र उर्फ़ जीतू( 4) घर में ही टीवी देखते हुए खेल रहा था, उस दौरान वह खेलते खेलते पानी के हौज़ में डूब गया. उसकी पत्नी जब जागी एवं बर्तन धोने के लिए पानी लेने हेतु जैसे ही हौज़ की तरफ़ देखा तो उसमें उसका पुत्र नज़र आया एवं वह बिना कुछ सोचे समझे उसे बचाने के लिए हौज़ में कूद गई एवं चिल्लाने लगी. उसकी आवाज़ सुनकर आस पास के घरों से लोग आए व दोनों को बाहर निकाला. बालक को रेवदर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले ज़ाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वीराराम ने बताया कि जीतू भी रोज की तरह अपने बड़े भाई के साथ साथ तैयार होकर अपनी स्कूल जाना चाहता था, पर दोनों भाई अलग स्कूल में पढ़ते हैं. जीतू को छोड़ने जाने के लिए उसकी माँ जाती थी, पर स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण उसकी माँ ने उसे मना कर दिया कि आज घर पर ही रहना. ऐसे में खेलते खेलते वह काल का ग्रास बन जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Election : कांग्रेस ने टिकट के दावेदारों से मांगा धर्म और जाति का ब्यौरा, क्या हो सकते हैं इसके मायने...?

Udaipur News : लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत करने में अहम रोल निभा रहा CPA इंडिया- सीएम गहलोत

Trending news