Sikar News: अवैध खनन, परिवहन, निर्गमन एवं ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221260

Sikar News: अवैध खनन, परिवहन, निर्गमन एवं ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Neemkathana, Sikar News: नीमकाथाना में अवैध खनन, परिवहन, निर्गमन एवं ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.  

Sikar News Zee Rajasthan

Neemkathana, Sikar News: राजस्थान के नीमकाथाना में अवैध खनन परिवहन निर्गमन एवं ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. 

ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि नीम का थाना में सड़कों पर ओवरलोड वाहन सरपट दौड़ रहे हैं, जिससे क्षेत्र में कई हादसे हो चुके हैं. ओवरलोड ट्रक की वजह से 2 दिन पहले भी पाटन पुलिस के तीन जवानों की मौत हो गई थी. भाजपा नेता प्रमोद बाजोर ने कहा कि मामले को लेकर पहले भी जिला कलेक्टर, अतिरिक्त जिला कलेक्टर पुलिस की अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया था लेकिन उसके बावजूद भी ओवरलोड वाहनों सड़कों पर बेखौफ होकर गुजर रहे हैं.

प्रशासन द्वारा केवल खानापूर्ति की जा रही है. कार्रवाई के नाम पर सिर्फ कुछ वाहनों पर ही कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि नीमकाथाना में प्रतिदिन लगभग 1500 से 2000 ट्रक और ट्रेलर सड़कों से गुजरते हैं, जिसमें आधे से अधिक अवैध खनन परिवहन निर्गमन ओर ओवरलोड होते हैं. इससे सरकार को करोड़ों रुपये का राजस्व की हानि हो रही है. 

ओवरलोड ट्रॉली की वजह से 2 दिन पहले भी पाटन पुलिस के तीन जवानों की मौत हो गई थी. बाजोर ने ओवरलोड वाहनों को बंद करवाने और आगे इस तरह की घटनाएं नहीं हो उसके लिए ज्ञापन के जरिए मांग की. इस दौरान पूर्वविधायक फूलचंद गुर्जर सुमित गुर्जर, पाटन प्रधान सुवा लाल सैनी, नीमकाथाना उप प्रधान सुरेंद्र खरबास, प्रमोद बाजोर, शाकिर अली सहित अनेक भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः 26 अप्रैल को इन 4 जिलों में तेज आंधी और बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 13 सीटों पर 26 अप्रैल को होगा मतदान, जानें शेड्यूल और उम्मीदवारों का हाल

Trending news