Fatehpur news: केसरी रंग से सजेगा फतेहपुर, रामनवमी को लेकर निकाली जाएगी भगवा रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1630972

Fatehpur news: केसरी रंग से सजेगा फतेहपुर, रामनवमी को लेकर निकाली जाएगी भगवा रैली

फतेहपुर में 31 मार्च को आयोजित होने वाली भगवा रैली को लेकर आयोजन समिति की ओर से फतेहपुर के वार्डों सहित गांवो में पहुच कर आयोजन समिति की ओर से लोगो से मिल कर भगवा रैली में पहुचने का निमंत्रण दिया जा रहा है.

Fatehpur news: केसरी रंग से सजेगा फतेहपुर, रामनवमी को लेकर निकाली जाएगी भगवा रैली

Fatehpur news: फतेहपुर में 31 मार्च को आयोजित होने वाली भगवा रैली को लेकर आयोजन समिति की ओर से फतेहपुर के वार्डों सहित गांवो में पहुच कर आयोजन समिति की ओर से लोगो से मिल कर भगवा रैली में पहुचने का निमंत्रण दिया जा रहा है. 31 मार्च को भगवा रैली का आयोजन होगा.

ये भी पढ़ें-  Chaitra Navratri 2023: राजस्थान के इस मंदिर में बाघों के खतरे के बीच भक्त करते हैं माता के दर्शन

फतेहपुर मे आयोजित होने वाली विशाल भगवा रैली के सफल आयोजन को लेकर फतेहपुर के वार्डों सहित ग्रामीण क्षेत्रो मे भी आयोजन समिति कि ओर से जन सम्पर्क कर निमंत्रण दिया जा रहा है. श्रीराम जन्मोत्सव व नव वर्ष आयोजन समिति के कुलदीप पीपलवा, सुरेन्द्र तोलम्बिया ने बताया कि 31 मार्च को फतेहपुर के गढ़ परिसर से दोपहर बाद विशाल भगवा रैली का आयोजन किया जाएगा. जिसको लेकर फतेहपुर के वार्डो मे मिटींग कर निमंत्रण दिए जा रहे है.

ये भी पढ़ें-  सवाई माधोपुर: ऑनलाइन सट्टाबाजी के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने उठाया बड़ा स्टेप, 13 मोबाइल, 12 ATM कार्ड सहित करीब 60 लाख रुपए जब्त

 

गावों मे भी व्यापक स्तर पर जन सम्पर्क कर निमंत्रण दिया जा रहा है. मनोज राय ने बताया कि गावों व फतेहपुर मे अलग-अलग टीमें कार्यकर्ताओं के साथ जन सम्पर्क कर निमंत्रण दे रही है. नरेन्द्र पारीक ने बताया कि 31 मार्च को फतेहपुर के गढ परिसर से विशाल भगवा रैली का आयोजन किया जाएगा. जिसमे प्रमुख रूप महा डी.जे शामिल होगा तो नाशिक बैंड सहित बाहुबली हनुमान व दिल्ली सजीव झांकियां प्रमुख आकर्षक का केन्द्र होंगे. 

ऐसे रहेगा भगवा रैली का रुट
गढ परिसर से 31 मार्च को भगवा रैली शुरू हो कर सब्जी मण्डी होते हुए मुख्य बाजार से लक्ष्मीनाथ मंदिर के सामने से होते हुए छोटा बाजार से हनुमान मण्डल होते हुए देवडा स्कूल के पास से होते हुए पुराने सनिमा हॉल होते हुए बावडीगेट होते हुए आशाराम मंदिर के सामने से होते हुए सिटी सेन्टर के सामने से लक्ष्मीनाथ स्कूल के सामने से होते हुए वापस गढ परिसर पहुंचेगी. जहां भगवान श्री राम जी की आरती के बाद समापन किया जाएगा.

Trending news