Corona New Variant JN 1: राजस्थान में कोविड महामारी को लेकर तैयारी शुरू,सीकर में जांची गईं व्यवस्थाएं..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2030503

Corona New Variant JN 1: राजस्थान में कोविड महामारी को लेकर तैयारी शुरू,सीकर में जांची गईं व्यवस्थाएं..

Corona New Variant JN 1: राजस्थान में कोविड महामारी को लेकर तैयारी शुरू है, सीकर के कल्याण अस्पताल में मुख्य चिकत्सा अधिकारी निर्मल चौधरी ने बीते दिन कल्याण अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट सहित विभिन्न व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. 

सीकर में जांची गईं व्यवस्थाएं.

Corona New Variant JN 1: सीकर कोविड महामारी की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने तैयारी शुरू कर दी है आज इन्हीं तैयारी को लेकर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी निर्मल चौधरी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने कल्याण अस्पताल का निरीक्षण किया निरीक्षण में ऑक्सीजन प्लांट और कोविड महामारी के मरीजों के इलाज के लिए आईसीयू वार्ड और मरीजों के भर्ती के लिए वार्डों का भी निरीक्षण किया.

कल्याण अस्पताल का दौरा किया

ऑक्सीजन प्लांट और कोविड के लिए बनाए गए आईसीयू वार्ड और भर्ती वार्ड मैं कोविड महामारी से बचाव के लिए वेवस्थाओ को लेकर संतुष्ट नजर आए इस दौरान अस्पताल अधीक्षक महेंद्र खीचड़ डॉक्टर देवेंद्र दाधीच सहित अधिकारी मौजूद रहे निर्मल चौधरी ने बताया कि कोविड महामारी की बीमारी से बचाव के लिए जिले में अस्पतालों में व्यवस्थाओं के लिए कल्याण अस्पताल का दौरा किया.

 हर बेड तक ऑक्सीजन पहुंचे उसकी भी व्यवस्थाएं

जिसमें ऑक्सीजन प्लांट में सभी व्यवस्थाएं मिली और हर बेड तक ऑक्सीजन पहुंचे उसकी भी व्यवस्थाएं की गई है और कोविड के लिए कोविड मरीजों के लिए अलग से आईसीयू वार्ड और भर्ती वार्ड बनाए गए हैं और लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है स्वास्थ्य विभाग ने पूरी व्यवस्थाएं कर रखी है पिछले कोविड काल के बाद स्वास्थ्य विभाग ने ऑक्सीजन प्लांट और कोविड के लिए अलग से व्यवस्थाएं कर दी है.

भीड़-भाड़ वाली जगहों में आने जानें से बचें

बता दें कि इन दिनों प्रदेश भर में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर सरकार एक्टिव मोड पर है. मॉक ड्रिल करके व्यवस्थाओं को परखा जा रहा है. इसलिए आम जन कोरोना की गाइडलान का पालन करें. मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और खान-पान का ख्याल रखें. भीड़-भाड़ वाली जगहों में आने जानें से बचें.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: शीतलहर के अटैक से कांपा राजस्थान, आने वाले दिनों में इन जगहों पर बारिश के आसार

 

Trending news