Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी मीणा का कांग्रेस पर तंज, कहा- पिछली सरकार में लगे अधिकारी कर रहे लापरवाही...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250820

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी मीणा का कांग्रेस पर तंज, कहा- पिछली सरकार में लगे अधिकारी कर रहे लापरवाही...

Sawai Madhopur News: कैबिनेट मिनिस्टर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने बौंली में एक धार्मिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भले ही वह सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, लेकिन बौंली क्षेत्र की किसी भी समस्या का समाधान करना उनकी जिम्मेदारी है. 

 

Sawai Madhopur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: कैबिनेट मिनिस्टर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा आज सवाई माधोपुर के बौंली दौरे पर रहे. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के चलते बौली दौरे पर रहे. डॉ. मीणा का एक्सप्रेस वे पर भव्य स्वागत किया गया. भाजपा मंडल, अग्रवाल समाज, अग्रसेन नवयुवक मंडल सहित विभिन्न संगठनों द्वारा डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का भव्य स्वागत किया गया. खेड़ापति हनुमान मंदिर स्थित अग्रवाल धर्मशाला में स्वागत समारोह आयोजित किया गया. 

धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने बौंली आए मीणा 
डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने सबसे पहले खेड़ापति हनुमान मंदिर पर ढ़ोक लगाई. साथ ही हनुमान जी महाराज की महाआरती की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ किरोडीलाल मीणा ने बताया कि वह बामनवास विधानसभा क्षेत्र से पूर्व में विधायक रह चुके हैं. ऐसे में बौंली क्षेत्र वासियों से उनका विशेष लगाव है. क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं से आत्मिक संबंध की बात भी डॉक्टर मीणा ने कही. डॉक्टर किरोडीलाल मीणा ने कहा कि भले ही वह सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, लेकिन बौंली क्षेत्र की किसी भी समस्या का समाधान करना उनकी जिम्मेदारी है और वह कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हमेशा तैयार रहेंगे. 

कांग्रेस सरकार में लगे अधिकारी कर रहे लापरवाही 
मीडिया से रूबरू होते हुए डॉ किरोडीलाल मीणा ने कहा कि देश की जनता एक बार फिर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीट पर बैठना चाहती है. ऐसे में भाजपा की जीत तय है. राजस्थान की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का दावा भी डॉक्टर मीणा ने किया. टोंक सवाई माधोपुर सीट को लेकर डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि स्थानीय भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया भारी मतों से यह सीट जीतेंगे और क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे. डॉक्टर मीणा ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में जो अधिकारी कर्मचारी लगे हुए थे और वर्तमान में कार्य में लापरवाही कर रहे हैं, उन्हें चुनाव बाद हटाया जाएगा और अच्छे अधिकारी कर्मचारी लगाए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Dholpur News: राजस्थान के इस डकैत बता दिया पता, तो पुलिस देगी लाखों का इनाम

Trending news