Bamanwas: नाबालिग छात्रा को पहले घर से किया किडनैप, दोस्त के घर ले जाकर गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332250

Bamanwas: नाबालिग छात्रा को पहले घर से किया किडनैप, दोस्त के घर ले जाकर गैंगरेप

बौंली के एक गांव से एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया की पीड़िता कक्षा 11 की छात्रा है. आरोपी घर से उसे धमकाकर जबरन सवाई माधोपुर ले गया और वहां दोस्त के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया

 

Bamanwas: नाबालिग छात्रा को पहले घर से किया किडनैप, दोस्त के घर ले जाकर गैंगरेप

Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत एक गांव से एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बौंली थानाधिकारी कुसुम लता मीणा ने बताया की पीड़िता कक्षा 11 की छात्रा है. पीड़िता के पिता ने बौंली थाना पर रिपोर्ट देकर बताया कि 25 अगस्त को उसकी बेटी अपने गांव में ही थी, तभी खिरनी निवासी आरोपी फराज पुत्र फैयाज पठान उसे धमकाकर जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर सवाई माधोपुर ले गया.

आरोपी ने सवाई माधोपुर में आरोपी रिंकेश पुत्र हंसराज मीणा के कमरे पर पीड़िता को छोड़ दिया. रिंकेश मीणा ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को वापस उसके गांव छोड़ गए और उसे जान से मारने की धमकी दी.पीड़िता के माता-पिता ने जब अपनी पुत्री को उदास देखा और पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया. जिसके बाद पीड़ित पिता अपनी पुत्री को लेकर बौंली थाना पहुंचा और प्राथमिकी दर्ज करवाई. पिता की शिकायत पर बौंली थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत सामूहिक दुष्कर्म सहित अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. पीड़िता के घरवालों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. एसएचओ कुसुमलता मीना ने पीड़ित परिवार को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया. जांच अधिकारी सीओ तेजकुमार पाठक ने टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Arvind Singh

सवाई माधोपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news