Pratapgarh News: परशुराम जयंती महोत्सव धूमधाम के साथ मनाया, निकाली गई शोभायात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243032

Pratapgarh News: परशुराम जयंती महोत्सव धूमधाम के साथ मनाया, निकाली गई शोभायात्रा

Pratapgarh News: बैंड बाजों और ढोल नगाड़ों के साथ शहर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरी इस शोभा यात्रा का विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों की ओर से स्वागत अभिनंदन किया गया.

Pratapgarh News: परशुराम जयंती महोत्सव धूमधाम के साथ मनाया, निकाली गई शोभायात्रा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में आज सर्व ब्राह्मण समाज की ओर से परशुराम जयंती महोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया. इसी के तहत नगर परिषद परिसर से भव्य शोभायात्रा निकाली गई .शोभा यात्रा में बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग शामिल हुए .

विप्र फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी शुभम भट्ट ने बताया कि प्रतापगढ़ में आज परशुराम जयंती बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाई जा रही है. ब्राह्मण समाज के आराध्य भगवान परशुराम की जयंती पर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है .इसी कड़ी में सर्व ब्राह्मण समाज की ओर से प्रतापगढ़ शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली गई. नगर परिषद परिसर से प्रारंभ हुई इस शोभा यात्रा में बड़ी संख्या में समाज के महिला पुरुष सम्मिलित हुए.

बैंड बाजों और ढोल नगाड़ों के साथ शहर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरी इस शोभा यात्रा का विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों की ओर से स्वागत अभिनंदन किया गया. भट्ट ने बताया कि शोभा यात्रा में शामिल महिलाएं एवं पुरुष भक्ति धुनों पर नृत्य करते हुए माहौल को धर्म मय बना रहे थे.

नरसिंह घाट पर शोभा यात्रा का समापन हुआ. इस दौरान आयोजित अभिनंदन समारोह में समाज की विशिष्ट प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया साथ ही कक्षा दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया.

Trending news