Pratapgarh News: जमीन पर रास्ता देने को लेकर खूनी संघर्ष,2 पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248361

Pratapgarh News: जमीन पर रास्ता देने को लेकर खूनी संघर्ष,2 पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव

Pratapgarh News: जमीन पर रास्ता देने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. 2 पक्षों के बीच इस दौरान जमकर पथराव हुआ. मामले की जांच की जा रही है.

Pratapgarh News: जमीन पर रास्ता देने को लेकर खूनी संघर्ष,2 पक्षों के बीच जमकर हुआ  पथराव

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना क्षेत्र के अरनिया गांव में जमीन पर रास्ता देने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दो पक्षों में हुए इस खूनी संघर्ष के दौरान जमकर पथराव हुआ. इस दौरान तलवार, लट्ठ और धारियों से लोगों ने एक दूसरे पर हमला किया. वारदात में आठ व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

हथुनिया थाना प्रभारी रामचंद्र ने बताया कि अरनियां गांव के घनश्याम सुथार और बंसीलाल धोबी के परिवार के बीच लंबे समय से खेत पर आने-जाने के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. दो महीने पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था, रास्ते को लेकर मामला न्यायालय में विचाराधीन है. दोपहर में इसी विवाद को लेकर मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया.

पुलिस ने बताया कि इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियों, तलवारों और धारियों से एक दूसरे पर हमला किया जिसमें बंसीलाल धोबी ,उसका भाई, बेटा और एक रिश्तेदार घायल हो गया. दूसरी ओर घनश्याम सुथार के चचेरे भाई गोपाल, कचरू तथा पन्नालाल और दुर्गा शंकर भी घायल हो गए. जिन्हें प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज किये है.

Trending news