Pratapgarh Crime news:फेरो पर लगा दहेज का 'ग्रहण',दुल्हन के बिना वापस लौटी बारात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212498

Pratapgarh Crime news:फेरो पर लगा दहेज का 'ग्रहण',दुल्हन के बिना वापस लौटी बारात

Pratapgarh Crime news:प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाना इलाके के कालीघाटी गांव में दहेज नहीं देने पर बिना दुल्हन के बारात लौटने का मामला सामने आया है.इस संबंध में दुल्हन ने अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर दूल्हे और परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Pratapgarh Crime News

Pratapgarh Crime news:प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाना इलाके के कालीघाटी गांव में दहेज नहीं देने पर बिना दुल्हन के बारात लौटने का मामला सामने आया है.इस संबंध में दुल्हन ने अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर दूल्हे और परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

पुलिस में दर्ज हुई रिपोर्ट
थाना प्रभारी कमलचंद ने बताया कि कालीघाटी निवासी रीना कुमारी पुत्री रामचन्द निनामा ने रिपोर्ट दी.जिसमें बताया कि उसकी सगाई सुनिल पुत्र बालु मईडा निवासी माण्डवी थाना घन्टाली के साथ हुई थी. इसके बाद विवाह भी आज अलसुबह होना था.इसके लिए बारात भी गुरुवार रात को आई. 

फेरों से पहले रखी मांग
वहीं फेरों के रस्म के ठीक पहले दूल्हे सुनील ने दहेज की मांग रखी. जिसमें मोटर साइकिल, चांदी व सोने की अंगूठी, बर्तन आदि की मांग की लेकिन घर की स्थिति कमजोर होने से यह मांग पूरी नहीं कर पाए. 

रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू
जबकि बर्तन, खाट, बिस्तर, कुलर, पंखे, तिजोरी व घरेलु अन्य सामग्री कन्यादान कर रहे थे. इस पर दोनों पक्षों की ओर से बात भी की गई. लेकिन दूल्हा नहीं माना और बिना विवाह किए वह चले गए. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:BJP प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे का झालावाड़ दौरा,प्रमुख पदाधिकारियों ली बैठक 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:पिलानी में 10 बूथों पर मतदान बहिष्कार,समझाइश करने पहुंचे विधायक को सुनाई खरी खोटी

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:मेहंदी लगे हाथों में लगी लोकतंत्र अमिट स्याही,कहा—शादी की मेहंदी से कहीं कम नहीं इस स्याही की महत्ता

 

Trending news